मात्र 10 हजार में आपकी पुरानी कार को मिलेगा नया रूप, पढ़े पूरी रिपोर्ट

मात्र 10 हजार में आपकी पुरानी कार को मिलेगा नया रूप, पढ़े पूरी रिपोर्ट

वक्त के साथ साथ कार पुरानी होने लग जाती है और उसका इंटीरियर भी पुराना हो जाता है. अगर आप भी अपनी पुरानी कार के इंटीरियर के बोर हो गए हैं तो आज हम आपको अपनी कार को पुरानी से नई बनाने की तरकीब बता रहे हैं. कार के इंटीरियर को बदलकर आप उसे नई कारों की तरह बना सकते हैं. अब आप सोच रहे हैं होंगे कि कार के इंटीरियर को बदलने में तो लाखों रुपये का खर्च आ सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है. हम आपको बेहद कम कीमत में कार को नई जैसा बनाने का तरीका बता रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस लग्जरी साइकिल के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक है पावरफुल, कीमत उड़ा देगी होश

अगर बात करें कार के इंटीरियर के बारें मे तो सबसे ज्यादा अहम भूमिका उसके म्यूजिक सिस्टम की होती है तो आप नया म्यूजिक सिस्टम लगवा सकते हैं जो कि बाजार में 1000-2000 रुपये से शुरू होता है और यह आपकी पुरानी कार को अंदर से नया बनाने में योगदान देगा. दूसरे नंबर पर आता है कार की सीट का कवर, क्योंकि जैसे-जैसे कार पुरानी होने लगती है वैसे-वैसे कार के सीट कवर भी घिस कर पुराने हो जाते हैं या फट जाते हैं तो आप नए सीट कवर लगवा सकते हैं. नए सीट कवर की शुरुआती कीमत 1000 रुपये हो सकती है. इससे आपकी कार का पुराना बोझिल हो चुका इंटीरियर आकर्षक हो जाएगा. स्टीयरिंग व्हील पर नया कवर लगवा लीजिए, इससे भी लुक में काफी बदलाव होगा.

Suzuki Gixxer 155 है दमदार, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डैशबोर्ड घिस कर पुराना हो जाता है, जिसे आप क्रोम लुक देकर नया करवा सकते हैं. ऐसे अदंर से कार का फ्रंट लुक काफी बदल जाएगा. अच्छी महक के लिए कार फ्रैशनर का इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि इससे भी काफी बदलाव आएगा. दरवाजों पर अंदर से नया डिजाइन करवाया जा सकता है. इस तरह से मॉडिफाई करवाने का खर्च आमतौर पर 10-15 हजार रुपये तक आएगा. आप अपने शहरों के छोटे कार बाजार में जा सकते हैं, जहां लोकल स्तर पर बहुत से डीलर मिलेंगे जो कि कार को ऐसे मॉडिफाई कर सकते हैं.

TVS Sport : श्रीलंका में नए अवतार के सा​थ हुई लॉन्च, ये है माइलेज

Harley Davidson इन मोटरसाइकिलों पर दे रहा 3.67 लाख रु का बम्पर डिस्काउंट

TVS की ये मोटरसाइकिल चलेगी इथेनॉल से, जानिए अन्य खासियत