वैलेंटाइन डे पर बनाए अपने सेक्स को ख़ास

वैलेंटाइन डे पर बनाए अपने सेक्स को ख़ास

एक शोध के अनुसार वैलेंटाइन डे पर 10 में से 9 प्रेमी जोड़े सेक्स करते हैं. इनमे से कई नई जोड़ियां ऐसी होती है जो पहली बार सेक्स कर रहे होते है. यदि इस वैलेंटाइन आप भी अपने पार्टनर के साथ सेक्स प्लान कर रहे है तो यह आर्टिकल आपके बड़ा काम का हो सकता हैं. चुकी वैलेंटाइन डायट एक ख़ास दिन होता हैं इसलिए इस दिन होने वाला सेक्स भी ख़ास होना चाहिए. यदि आप अपने वैलेंटाइन डे के सेक्स को ख़ास बनाना चाहते है तो निचे दिए दे तरीकों को अपनाए. 

1. किस फार्म हाउस पर जा कर सेक्स करे. इस तरह यह आम बोरिंग घर के वातावरण से जुदा एक अच्छा और शांत वातावरण होगा जहा आपका अनुभव कुछ और ही होगा. 

2. सेक्स ट्रिप पर जाए. आपने रोड ट्रिप के बारे में तो सुना होगा लेकिन एक सेक्स ट्रिप भी होती हैं जिसके अनतर्गत आप अपने पार्टनर के साथ बाइक या कार लेकर लम्भी ड्राइव पर जा सकते हैं. आप इस ट्रिप के दौरान किस किस जगह पर रुक कर सेक्स करोगे इसकी एक लिस्ट भी बना ले. 

3. बैडरूम को ही एक शानदार रोमांटिक सेक्स में बदल देना. यदि आपके पास बाहर ट्रिप पर जाने के लिए टाइम नहीं है तो आप घर पर ही साज सज्जा कर उसे रोमांटिक माहोल में ढाल सकती हैं. 

4. रोल प्ले करे. बोरिंग सेक्स लाइफ में प्यार का तड़का लगाने में सब से ज्यादा मददगार साबित होती हैं. आप एड दूसरे को किसी व्यक्ति या प्रोफेशन (जैसे अस्पताल की नर्स) के कपड़े पहन कर डेट भी कर सकते हैं.

 5. तोहफों से भर दे. तोहफे लेना लड़कियों को ख़ास तौर पर पसंद होता हैं. ऐसे में सेक्स के पहले और बाद में उन्हें कोई गिफ्ट देना एक अच्छा आईडिया होगा.