Google से करें मोटी कमाई, कुछ महीनो में बने लखपति
Google से करें मोटी कमाई, कुछ महीनो में बने लखपति
Share:

सभी के पास आज के समय में स्मार्टफोन हैं. इंटरनेट भी उसमें साथ ही होता ही है.तेजी से डिजिटल होती इस दुनिया में लोग ज्यादा से ज्यादा समय इंटरनेट पर बिताते हैं. अगर आप भी इंटरनेट पर ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं तो ये आपके लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकता है.दरअसल, अगर आप प्रोफेशनल रूप से फेसबुक, ब्लॉग और बाकी सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं तो गूगल आपको पैसा कमाने का मौका देता है. उस पर रेगुलर ओरिजनल कंटेट डालकर   एक प्रोफेशनल के तरीके से काम करते हुए अपना पेज क्रिएट करना होगा.  

कई कंपनियां कर रही अमेजन ग्राहकों से ठगी, पढ़ें रिपोर्ट
 
फेमस अच्छे कंटेट वाले ब्लॉग पर गूगल काफी विज्ञापन देता है. आप भी इन विज्ञापनों के जरिए काफी कमाई कर सकते हैं. वीडियो, फोटो, टेक्स्ट, बैनर जैसे ऐड गूगल एडसेंस (Google adsense) ब्लॉग पर देता है.बता दें कि गूगल एडसेंस (Google adsense) न सिर्फ भारत में बल्कि ब्लॉग पर ज्यादा पैसे देने वाला पूरी दुनिया में बेस्ट नेटवर्क है.

Thomson 4k Smart TV दमदार फीचर से है लैस, ऐसी होगी पिक्चर क्वालिटी

अपना ब्लॉग बनाने के बारे में अगर आप भी सोच रहे हैं या फिर पहले से ही ही अपका ब्लॉग बना हुआ है. आप Google Adsense के लिए आवेदन कर सकते हैं। Google तब आपको पहचानने की अनुमति देगा। Google की स्वीकृति के बाद, आपको अपने ब्लॉग पर Google का विज्ञापन करना होगा। ऐसा करने के बाद, Google आपको हर महीने भुगतान करेगा। Google हर महीने एक निश्चित तारीख को पैसे देगा। आपके Bank Account में जो कि सीधे आते हैं.

PUBG Mobile Game के बैन को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, जानिए कारण

भारतीय बाज़ार में OPPO A1k हो सकता है पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

Zap bluetooth headphone मार्केट मे हुए लॉन्च, ये होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -