कुछ इस तरह बनाए मर्द को अपना दीवाना

कुछ इस तरह बनाए मर्द को अपना दीवाना

क्या आप किसी से प्यार करती है और चाहती है कि वही भी आप से उतनी ही महोब्बत करे? यदि आपका जवाब हाँ है तो यह आर्टिकल पड़ते रहिए. वैसे देखा जाए तो आप किसी को प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. लेकिन किसी को आप के बारे में एक खास तरह से महसूस करने के लिए उकसाना संभव है. अगर आप किसी आदमी के लिए प्यार महसूस करते हैं और आप चाहते हैं कि वो भी आपके लिए उसी तरह महसूस करें, तो नीचे दी गई टिप्स से आप अपने लिए उसके स्नेह को बढ़ा सकती हैं.

1. सब से पहले आप जिम ज्वाइन कर अपने शरीर को आकर्षित बनाए. एक अच्छा बॉडी शेप मर्दों को अपनी और आकर्षित करने का काफी पुराना और कारगर तरीका है.

2. बॉडी शेप सुधरने के बाद आप अपने लूक पर काम शुरू कर सकती है. आप पार्लर जा कर अपना मेक ओवर कर सकती है और साथ ही कुछ शॉपिंग कर अपने लिए सुन्दर कपड़े भी खरीद ले.

3. आप उस ख़ास पुरुष से दोस्ती करना चाहती है या इस दोस्ती के रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती है तो कोई बहाना ढूंढ कर एक पार्टी का आयोजन करे और उस पार्टी में आपके ड्रीम बॉय को बुला कर थोड़ा टाइम साथ स्पेंड करे.

4. कुछ समय साथ बिता कर और अपने ड्रीम बॉय को भांप कर आप उनकी पसंद और ना पसंद जान सकती है. एक बार आप जान ले कि उन्हें क्या क्या पसंद है तो आप अगले दिन से वही चीजे ट्रॉय कर उन्हें इम्प्रेस कर सकती है.

5. लड़कों को लड़कियों का केयरिंग नेचर खूब लुभाता है. इसलिए अपने ड्रीम बॉय के प्रति केयरिंग नेचर रखते हुए बात करे. यदि वो शहर में अकेला रहता है तो पूछे कि वो कहा खाता है? कैसे रहता है? घर की याद आती है या नहीं? अकेला तो फील नहीं करता वगेरह.

6. मर्दों से बात करते वक़्त उनकी आखों में आखें डाल कर बात करे. साथ ही चेहरे पर एक हलकी सी मुस्कराहट भी रखे.

7. एक बार दोस्ती हो जाने पर उसे पूरी तरह से बाँध कर भी न रखे. उसे थोड़ा स्पेस दे. अपने दोस्तों के साथ भी समय बिताने दे.