प्यार का फंडा: क से किचन, क से करीबी

Feb 03 2015 12:30 PM
प्यार का फंडा: क से किचन, क से करीबी
रोमांस के लिए कोई जगह और समय निश्चित नहीं होता। आपके पार्टनर और आपके बीच करीबी लाने के लिए यह बेहद जरूरी हो सकता है। जी हां, कई बार किचन का रोमांस आपका मूड़ भी अच्छा कर देता है। जी हां,आपका किचन आपके लिए बहुत मायने रखता है। यहां आप एक एक सामान संभालकर रखती हैं, मगर जब पार्टनर्स काफी बिज़ी हों और दोनों एक दूसरे के लिए अधिक समय नहीं निकाल पाऐ तो फिर रोमांस के लिए किचन से अच्छी कोई जगह हो ही नहीं सकती। रात की तन्हाई, सुगंधित कैंडल्स की मद्धिम रोशनी, धीमी आवाज़ में बजता रोमांटिक म्यूजिक और आपके हनी के साथ रोमांस का आनंद आप अपने किचन से ही पा सकती हैं। 

यहां कुछ ऐसे टिप्स हैं जिससे आपके और आपके पार्टनर के बीच बेहतर रोमांस हो सकता है। करें कामों में मदद - आपके पार्टनर की उनके छोटे - छोटे कामों में मदद करें, यदि आपको कुकिंग आती हो तो आप उसमें भी उनकी मदद कर सकते हैं, अपने पार्टनर के लिए स्वादिष्ट डिशबनाऐं, और थोड़ी सी छेड़छाड़ कर रोमांस का मज़ा ले सकते हैं। काॅफी का प्याला जी हां, प्यार से बनी काॅफी का एक मग और काॅफी की सुगंध और स्वाद बेड पर जाने से पहले बेहद अच्छी रहती है। अपने हाथों से काॅफी बनाकर उन्हें पिलाने पर वे बाहों में खींचे चले आऐंगे। जुल्फों को बिखराऐं जब आप की हनी के दोनों हाथ बिजी हों तो धीरे से उसकी ज़ुल्फों को चेहरे पर बिखरा दें, केशों में लगे क्लचर, क्लिप या रबरबैंड को खोलने पर आपका दिल मचल उठेगा। 

 कंटेनर निकालते समय शेल्फ से कंटेनर निकालते समय हनी को पीछे से आकर उठा लें, आपको इस तरह से अपनी मदद करते देख वह स्वयं ही मुस्करा देगी। जकड़ें बाहों में - किचन में जल्दी - जल्दी काम समाप्त करते हुए उन्हें आप अपनी बांहों में जकड़ लीजिए और कान में धीरे से कहिए.. आई लव यू। शेल्फ में सामान निकालते समय जैसे ही आपकी पार्टनर शेल्फ में लगे कंअेनर को निकालने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाए आप अपना हाथ बढ़ाकर उसका हाथ पकड़ते हुए सामान निकालें और उसकी आंखों में झांकते हुए स्वीट स्माईल दें। प्लान करें फेवरेट फूड अवकाश के दिन पार्टनर के साथ फेवरेट फूड बनाने पर जब भी आप प्लानिंग करें, भोजन की तैयारी में मदद करते समय से ही हनी के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दें। आटा गूंथते वक्त आटा गूंथते वक्त कोई सामग्री मैश करते समय उसका हाथ पकड़ें और हल्के से दबाकर अपनी फीलिंग्स का अहसास करवाऐं।