बिना व्यायाम करे दिखना है पतला तो यह करे
बिना व्यायाम करे दिखना है पतला तो यह करे
Share:

1. खुद को दिखाए लंबा:  आप ऐसे कपड़े पहनें जिससे आप लंबी दिखें. इससे आप पतली लगेंगी. जब भी आप अपने लिए कपड़े खरीदने जाएं तो ऐसे कपड़े सेलेक्ट करें जो सीधे और लंबे हो. इन्हें चुनते समय इनके किनारों का ध्यान रखें. इसके लिए आप straight जींस चुनें जिसकी लंबाई आपके ऐंकल तक हो. अगर आप एक ड्रेस लेने की सोच रही हैं तो thigh-high की जगह knee-length ड्रेसेज़ खरीदें. इस लुक को हील्स पहन कर और भी परफेक्ट बनाएं. इसके लिए ankle strap हील्स, platform wedges, low vamp हील्स अच्छे ऑप्शन हैं.

2. अपनी असल समस्यां को छुपाए: पतला दिखने के लिए सिर्फ जिम क्यों जाना? खुद को सही तरीके से ड्रेस करें और प्रॉब्लम एरिया पर करें 2 तरह से वार. इसके लिए हम आपको ऐसी ड्रेसेज़ पहनने की सलाह देंगे जो या तो आपकी ब्लकी बॉडी से लोगों का ध्यान हटाए या जो उन्हें छुपाए. अगर आपकी बाजूएं मोटी हैं तो आप ऐसे कपड़े बिलकुल ना पहनें जिनकी स्लीव्स फिटेड हों. अगर muffin टॉप आपकी समस्या है तो low rise जींस की जगह हाई वेस्ट पहनें. इन्हें आप डार्क कलर के साथ पहनें, ये आपके लोअर पार्ट को फ्लैट दिखाएंगे.

3. जरूरी है सही इनरवेयर: आज शेपवेयर आपको कही भी मिल जाएगा. इसे आप किसी भी अच्छे lingerie स्टोर जैसे Marks & Spencer या फिर ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं. ये आपके extra flab से चिपक जाते हैं और आपको एक फ्लैटर और टोन्ड silhouette लुक देते हैं. अगर आप गलत ब्रा चुनेंगी तो ये आपके चेस्ट और वेस्ट के बीच की दूरी को कम कर देगा और नतीजा होगा कि ये आपको और मोटा दिखा कर आपके पूरे silhouette को खराब करेगा. इसलिए एक पर्फेक्ट स्लिम लुक के लिए हमेशा सही इनरवेयर चुनें. स्लिम दिखने के लिए इन पर खर्च किए आपके पैसे बेकार नहीं जाएंगे.

4. चुने वर्टिकल स्ट्राइप को: ज़्यादातर लोगों को मानना होता है कि ऐसे स्ट्राइप आप के लिए बिलकुल सही होंगे. हमारा भी यही कहना है. जहां horizontal स्ट्राइप लोगों का ध्यान horizontally खींचकर आपके प्रॉब्लम एरिया को हाईलाईट करेगा वहीं वर्टिकल स्ट्राइप सभी का ध्यान आपकी ड्रेस की लंबाई जो आपको स्लिम दिखाने का काम करेगी, उसकी तरफ खीचेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -