लीगल है Drink & Drive करना, कैसे ? जानिए इस वीडियो में

वैसे तो ड्रिंक और ड्राइव करना किसी के लिए भी सही नहीं होता. इसके लिए भारत में भी कानून बने है कि आप शराब पीकर गाडी नहीं चला सकते. शराब पीकर गाड़ी चलना ना सिर्फ आपके लिए खतरनाक हो सकता है, बल्कि दूसरों के लिए भी होता है. ये तो आप समझते ही होंगे, लेकिन हर कोई चाहता है कि वो जी भर कर ड्रिंक करे और उसके बाद पार्टी से घर भी ड्राइव कर के चला जाये.

लेकिन घर सही सलामत पहुँच जाने के ख़याल से हम कम पीते हैं, ताकि कोई परेशानी ना हो और अच्छे से घर पहुँच जाए. तो अगर आप भी चाहते हैं ड्रिंक करके ड्राइव करना तो ये वीडियो है आपके लिए. जी हाँ, हम एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप भी ये मान जायेंगे कि हम ड्रिंक के बाद आराम से ड्राइव कर सकते हैं.

हैरान मत होइए, हम सच कह रहे हैं ये वीडियो आपके लिए ही है, जो काफी काम का है. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल FilterCopy ने शेयर किया है जो फनी भी है और काम का भी. यानि इस वीडियो से ये ज़रूर सीख सकते हैं आप कि ड्रिंक के बाद ड्राइव करना गलत नहीं है. लेकिन कैसे गलत नहीं है, ये देखिये इस वीडियो में.

Video : ये छोटा सा वीडियो आपको सिखाएगा, आपकी लाइफ के 40 Hacks

Video : मेट्रो में जगह ना मिलने पर जब अनजान शख्स की गोद में जा बैठी ये महिला

'रागिनी MMS 2.2' के टीज़र में देखिये करिश्मा शर्मा का हॉट अवतार

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App