सेक्स के दौरान ऐसे करें पता, महिला ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं

सेक्स के दौरान ऐसे करें पता, महिला ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं

अक्सर ये देखा जाता है कि महिलाएं सेक्स को लेकर खुलकर बात नहीं करती हैं. अपने साथी के साथ भी वो सेक्स के बारे में अपनी राय खुलकर नहीं बता पाती. लेकिन सेक्स के दौरान पुरुष चाहते हैं उनकी साथी भी उनकी तरह ही खुलकर बात करे. अगर वो खुलकर नहीं बता रही हैं तो आपको ही उनके इशारों की समझना होगा और ये जानना होगा उन्हें चरमसुख मिला या नहीं. या फिर वो ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं. आपको बता दें आप कैसे जान सकते हैं अपने पार्टनर के बारे में कि वो क्लाइमेक्स तक पहुंची या नहीं.

सेक्स के दौरान महिला के हावभाव से आप समझ सकते हैं वो क्लाइमेक्स तक पहुंची या नहीं. लेकिन आपने अगर उनके हावभाव पर ध्यान नहीं दिया तो आप नहीं समझ पाएंगे. ऐसे में पुरुष के बारे में समझना आसान होता है जिस तरह पुरुष थकान अनुभव करते हैं वैसे ही महिलायें भी थकान महसूस करती हैं. सेक्स के दौरान देखा जा सकता है महिलाओं की सांसों का उतार-चढ़ाव हर स्थिति में अलग होता है और इसी से जाना जा सकता है उनके बारे में.

लेकिन अच्छे से सेक्स संबंध के बाद महिलाएं इस पर खुलकर बात करने में सहज हो जाती हैं और आपके करीब ही रहना चाहती हैं. अगर महिला प्रेम के रिश्ते में होने के बाद भी सेक्स से बचने की कोशिश करती है तो उसकी परेशानी को समझें और उन्हें समझाएं. इससे आपका रिश्ता अच्छा बना रहेगा और आपके शारीरक संबंध में कोई परेशानी भी नहीं आएगी जिससे आप दोनों इसका आनंद ले सकते हैं.

सेक्स में डबल धमाल करते है ये खास राशि वाले लोग

बिना विर्जिनिटी खोये इस तरह लें सेक्स का आनंद

?