आपके पैर की ऊँगली बता सकती है आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज मैरिज

आज के समय में अधिकतर लोग लव मैरिज में विशवास करते हैं. ऐसे में जिनकी शादी की उम्र हो जाती है, उनके मन में उथल-पुथल चलती रहती है कि उनका जीवन साथी कौन होगा, कैसा होगा, उनकी अरेंज मैरिज होगी या लव मैरिज ऐसे कई सवाल. ऐसे में आपकी भी अगर शादी की उम्र हो गई है तो आप सभी को आज हम बताने जा रहे हैं कि आप कैसे पता कर सकते हैं कि आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज. जी हाँ, अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो पैरों की अंगुलियों को देखकर अपनी शादी के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं की आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज मैरिज होगी. आइए जानते हैं कैसे.

कहते हैं अगर आपके पैर के अंगूठे की पास वाली अंगुली अंगूठे की साइज से थोड़ी-सा भी छोटा है तो आप समझ जाइए कि आपकी अरेंज मैरिज होने की ज्यादा संभावना हैं और हो सकता है कि आपकी अरेंज मैरिज ही हो. वहीं इसी के साथ यह भी ध्यान दें कि अंगूठे के पास वाली अंगली अंगूठे के बराबर है तो भी अरेंज मैरिज का ही योग बनता है और मम्मी पापा की पसंद से ही शादी होती है.

इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि अगर आपके पैर के अंगूठे के पास वाली अंगुली अंगूठे के साइज से बड़ी है तो आपकी शादी उसी व्यक्ति से होने के योग बनते हैं जिसे आप पसंद करते हैं या आप जिससे प्यार करते हैं. जी हाँ, जिनके अंगूठे के पास वाली ऊँगली थोड़ी भी बड़ी रहती है उनकी शादी उसी से होती है जिसे वह चाहते हैं या जिससे वह प्यार करते हैं. अंगूठे के पास वाली अंगुली अंगूठे से बड़ी होने पर व्यक्ति की लव मैरिज होने की संभावना प्रबल होती है और वह उसे पा लेता है जिसे वह चाहता है.

वेलेंटाइन डे पर भूलकर भी ना करें इन राशियों की लड़कियों को प्रपोज वरना...

वेलेंटाइन डे पर भूलकर भी ना करें इन राशियों की लड़कियों को प्रपोज वरना...

पाँच गुलाब के फूल सफेद कपड़े में बांधकर रख दें यहाँ, बन जाएंगे करोड़पति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -