ऐसे करे अपने पति की वफादारी का टेस्ट
ऐसे करे अपने पति की वफादारी का टेस्ट
Share:

1. अगर आपके पति हर विषय में आपसे बात करते हैं और सारी बातें बताते हैं या फिर अगर आप राय दे सकती हैं तो राय लेते भी हैं, तो समझ लीजिए कि वो आपके प्रति वफादार हैं. 

2. दोस्‍तों की संगत का गहरा असर व्‍यवहार पर पड़ता है. अगर वो किसी कमीटेड रिश्‍ते में होंगे तो चांसेंस बहुत ज्‍यादा हैं कि आपके पति गलत रास्‍ते पर जाएं.

3. आपके पति आपको बोलकर गए हैं कि वो ऑफिस जा रहे हैं और चले कहीं और जाते हैं. अगर ऐसा है तो आपको सतर्क हो जाने की जरूरत है लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो बेफिक्र रहिए. 

4. अगर आपके पति का इतिहास, धोखेधड़ी से भरा न हो यानि उन्‍होंने पहले किसी को भी चीट न किया हो, तो वो भरोसे के लायक हैं. अकसर मनचली फितरत के लोग कई बार धोखा देने की आदत रखते हैं.

5. यह साफ बात है कि जब कोई आंख से आंख मिलाकर बात नहीं करता है तो उसके मन में कुछ और ही होता है. अगर आपके पति, आंखें मिलाकर पूरी सहजता से बात करते हैं तो वो आपको धोखा नहीं दे रहे हैं और वन वूमन मैन हैं.

6. अगर आपको लेकर लड़का या आपका पति, वफादार होगा तो वह अपने दोस्‍तों को आपके बारे में जरूरत बताएगा, क्‍योंकि उसे अच्‍छा लगेगा कि उसके जीवन में रिश्‍तों को पूर्णविराम देने वाला कोई आ गया है. 

7. आप कुछ मत कीजिए, बस उनसे उनका फोन मांगकर देखिए. अगर वो बिना झिझक कभी भी आपको अपना फोन दे देते हैं तो समझ लीजिए वो आपके प्रति गंभीर हैं. कम्‍प्‍यूटर के मामले में ऐसा कहा जाता है अगर कम्‍प्‍यूटर में कोई हिडेन फाइल नहीं है तो वाकई में वो आपके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -