इस तरह जाने लड़के के दिल की बात
इस तरह जाने लड़के के दिल की बात
Share:

कहते है कि लड़कियों की फीलिंग्स को समझना मुश्किल है लेकिन अगर लड़की को प्‍यार होता है तो उसकी मुस्‍कान देख कर ही सारा राज़ खुल जाता है. लेकिन जब बात लड़के के प्‍यार की आती है. तो कुछ समझ में नहीं आता कि उसके दिमाग में क्‍या खिचड़ी पक रही है. लड़के को आपसे प्‍यार हुआ है की नहीं इसका पता केवल कुछ लक्षण देख कर ही लगाया जा सकता है. ये संकेत आपको जानने में मदद करेंगे कि जिस लड़के को आप चोरी-छुप्‍पे पसंद करती हैं, वो भी कहीं न कहीं आपके प्‍यार में गिरफ्तार है और वह उस दिन का इंतजार कर रहा है, जिस दिन वह आपसे अपने प्‍यार का इजहार करेगा.

इस बात को जानने के लिए आपको उस लड़के की कुछ बातो पर ध्यान देना होगा.आपको उस समय उनकी आंखों में एक अजीब सी चमक दिखेगी जब आप अचानक से उनके सामने आ गई हों. आपको ऐसा लगेगा जैसे वह आपको ही ढूंढ रहे हों. अगर आप बीमार पड़ जाएं और वह आपके लिये खाना पका कर खिलाएं तो समझिये कि वह बुरी तरह से आपसे प्‍यार करते हैं. आप उन्‍हें खुश करती हैं और उन्‍हें अच्‍छा फील करवाती हैं इसलिये उनके दिल में आप राज करती हैं. वे ना केवल आपके TEXT का रिप्‍लाई झट से करते हैं बल्‍कि ऐसी बातें भी बोलते हैं, जिससे बात काफी लंबी हो सके. इसका मतलब है कि वह आपसे बातें करना पसंद करते हैं.

लड़के तभी मैसेज का जवाब देते हैं, जब वह किसी के प्‍यार में पड़ चुके हों. उनके दोस्‍त और आस-पास वाले, उनकी मंद-मंद मुस्‍कुराहट के बारे में उनसे पूछते रहते हैं और वह उनका जवाब ना दे कर केवल आपको देखते हैं. यह दिखाता है कि वह आपको अपना दिल दे बैठे हैं. जब तक कि कोई लड़का किसी लड़की के बारे में पूरी तरह से सीरियस नहीं होता, तब तक वह उसकी दोस्‍त या फैमिली से दोस्‍ती करने की नहीं सोंचेगा. क्‍या आपको वे अपने बचपन की शैतानियां और ऐसे कांड बताते हैं, जो वे शायद किसी को आगे चल कर बातएंगे? यह दिखाता है कि वह आपसे हर निजी बातें शेयर करने में दिलचस्‍पी रखते हैं. वह आपके काम के लिये सब कुछ छोड़ सकता है. हो सकता है कि आपको शॉपिंग पर जाना हो लेकिन उनका क्रिकेट मैच आ रहा हो, पर फिर भी वह आपको प्‍यार करने के नाते अपने जान से भी प्‍यारा क्रिकेट मैच छोड़ देगा.

तो हमेशा रहेगा आपका प्यार बरक़रार

लड़कियों के बारे में कुछ इस तरह की बाते जानना चाहते है लड़के

जब आप होंगे खुश,तो वैवाहिक जीवन होगा खुशियों से भरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -