KISS DAY : अपने लवर को किस करने से पहले इन बातों का रखे खास तौर से ध्यान
KISS DAY : अपने लवर को किस करने से पहले इन बातों का रखे खास तौर से ध्यान
Share:

आज वैलेंटाइन वीक का सातवां दिन और आखिरी दिन यानी KISS DAY है. आज के दिन दो प्रेमी शारीरक रूप से एक दूसरे के करीब आते है और अपने बीच की सारी दूरियों को खत्म करते है. ये दिन सभी प्रेमी जोड़ो के लिए बहुत खास होता है और कुछ कपल्स तो इस दिन के आने का ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. किस डे का जैसे ही नाम सुनते है धड़कने अपने आप ही बढ़ जाती है और बढ़े भी क्यों न ये दिन ही कुछ ऐसा होता है.

'Kiss' आपके पार्टनर को और करीब लाने का एक तरीका होता है जो हर कपल के बीच होता है. कपल के बीच पहली किस का जो अहसास होता है वो अहसास कभी और नहीं मिल सकता. वैसे तो किस करने के लिए किसी दिन की जरुरत नहीं बल्कि मूड की जरुरत होती है. अगर मूड हो फिर तो आप हर रोज़ दिन रात किस कर सकते है. हर लड़का या लड़की ये चाहते है कि वो भी अपने पार्टनर के साथ किस करे. लेकिन पहली बार किस करने में हर किसी को हिचकिचाहट और शर्म महसूस होती है. पहली बार हर कपल हड़बड़ाहट में किस करता.

आप लोगो ने अक्सर फिल्मो में स्टार्स को किस करते हुए जरूर देखा होगा लेकिन उनके किस में और रियल लाइफ के किस में बहुत अंतर होता है. वो लोग महज मनोरंजन के लिए ही किस करते है लेकिन अगर आप अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते है तो हर किस में आपके दिल की धड़कन बढ़ जानी चाहिए. पार्टनर के साथ आपका किस ऐसा होना चाहिए तो आपके पार्टनर को दिन-रात आपके ही बारे में सोचने पर मजबूर कर दे. साथ ही किस आपके बीच रोमांस की स्थिति पैदा करता है. इसलिए आज किस डे के दिन आप भी अपने पार्टनर के दिलो की धड़कन बढ़ाए और उन्हें एक प्यारा सा किस दे.

इस देश में सिर्फ फरवरी नहीं बल्कि हर महीने की 14 तारीख को मनाया जाता है 'वैलेंटाइन डे'

अगर बना रहे हैं वैलेंटाइन डे मनाने का प्लान, तो पढ़ लें हिंदू कल्याण महासभा का ये फरमान

वैलेंटाइन डे से पहले प्रियंका को मिला इतना बड़ा गिफ्ट, ख़ुशी से झूम उठी देसी गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -