मर्दानगी बढ़ाने के कारगर नुस्खेँ

मर्दानगी बढ़ाने के कारगर नुस्खेँ

यदि आपका लिंग कमजोर हैं और आपकी बीवी या गर्लफ्रेंड इस से खुश नहीं हैं या आप परफॉरमेंस देने के वक़्त शर्मिंदगी का पत्र बन जाते हैं तो आपको अपनी खोई हुई मर्दानगी को फिर से हासिल कर सकते हैं. बस इन टिप्स को अपना ले.

1. बकरी के घी को अपने गुप्त अंग पर लगाने से वह मजबूत होता है और उसमें उत्तेजना आती है.

2. रीठे की छाल और अकरकरा को बराबर मात्रा में लेकर शराब में मिलाकर खरल कर लें. इसके बाद गुप्त अंग के आगे के भाग को छोड़कर लेप करके ऊपर से ताजा साबुत पान का पत्ता बांधकर कच्चे धागे से बांध दें. इस क्रिया को नियमित रूप से करने से गुप्त अंग मजबूत हो जाता है.

3. पालथ लंगी का तेल, सांडे का तेल़, वीर बहूटी का तेल, मोर की चर्बी, रीछ की चर्बी, दालचीनी का तेल़, आधा भाग लौंग का तेल, 4 भाग मछली का तेल को एकसाथ मिलाकर कांच के चौड़े मुंह में भरकर रख लें. इसमें से 8 से 10 बूंदों को लिंग पर लगाकर ऊपर से पान के पत्ते को गर्म करके बांध ले. इस क्रिया को लगातार 1 महीने तक करने से लिंग का ढीलापन समाप्त हो जाता है़, लिंग मजबूत बनता है.

4. पालथ लंगी का तेल, सांडे का तेल़, वीर बहूटी का तेल, मोर की चर्बी, रीछ की चर्बी, दालचीनी का तेल़, आधा भाग लौंग का तेल, 4 भाग मछली का तेल को एकसाथ मिलाकर कांच के चौड़े मुंह में भरकर रख लें. इसमें से 8 से 10 बूंदों को लिंग पर लगाकर ऊपर से पान के पत्ते को गर्म करके बांध लें. इस क्रिया को लगातार 1 महीने तक करने से बिस्तर पर परफॉरमेंस बढ़ता है.

5. रीठे की छाल और अकरकरा को बराबर मात्रा में लेकर शराब में मिलाकर खरल कर लें. इसके बाद लिंग के आगे के भाग को छोड़कर लेप करके ऊपर से ताजा साबुत पान का पत्ता बांधकर कच्चे धागे से बांध दें. इस क्रिया को नियमित रूप से करने से लिंग मजबूत हो जाता है.