करना है मिस वर्ल्ड को इम्प्रेस, तो पढ़िए ये
करना है मिस वर्ल्ड को इम्प्रेस, तो पढ़िए ये
Share:

हाल ही में बनी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर शुक्रवार को आज तक के एजेंडा प्रोग्राम के 'खूबसूरत' सेशन में शामिल हुईं. इस प्रोग्राम के तहत उन्होंने खुद बताया कि उनकी नजर में एक परफेक्ट मैन की क्या परिभाषा है. मानुषी ने इस दौरान अपने फेवरेट लोगों की लिस्ट भी गिनाई, जिनमें तमाम हस्तियां शामिल हैं.

सेशन में उनसे परफेक्ट मैन के बारे में पूछे जाने पर मानुषी ने बताया कि किसी भी परफेक्ट मैन में दो खूबियां होना चाहिए. उन्होंने कहा, उस शख्स में अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर और इंटेलिजेंट दिमाग होना चाहिए. इस जवाब पर मानुषी को टोकते हुए पूछा, क्या किसी पुरुष का लुक मैटर नहीं करता? मानुषी ने जवाब दिया कि उनके लिए ह्यूमर और दिमाग ही सबसे ऊपर है, लुक्स मैटर नहीं करता. मजाकिया अंदाज में मानुषी ने कहा, "मैं खूबसूरत हूं इसलिए मुझे सामने वाले के लुक्स से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. मैं अपने लुक्स से उसे बैलेंस कर सकती हूं." मानुषी ने यह भी बताया कि राजनेता बुद्धिमान और रोचक शख्सियत वाले इंसान होते हैं. यह मुझे पसंद है.

अपने रोलमॉडल के बारे में पूछे जाने पर मानुषी ने अपनी माँ का नाम लिया. मानुषी ने कहा- मां के अलावा पूर्व मिस वर्ल्ड रीटा और मदर टेरेसा उनकी रोल मॉडल हैं. उन्होंने बताया कि खिलाड़ी के तौर पव वो विराट कोहली को पसंद करती हैं. आमिर खान उनके फेवरेट एक्टर और प्रियंका चोपड़ा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. एक सवाल के जवाब में मानुषी ने कहा, "सेन्स ऑफ ह्यूमर और रोचक व्यक्तित्व की वजह से वो राजनेताओं को पसंद करती हैं. शशि थरूर उनके पसंदीदा राजनेता हैं. थरूर के बोलने का अंदाज शानदार है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लम्बे समय बाद लौट कर आयी हैं शर्लिन चोपड़ा, शेयर की ऐसी Photos

एक बार फिर भाईजान की दरियादिली आई सामने

ऐसी घिनौनी हरकतों पर खुलकर बोले बजरंगी भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -