Video: अंडरआर्म्स के कालेपन को दूर करने के प्राकृतिक तरीके
Share:

अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए लडकियां कई तरह के जतन करती हैं और ऐसे में अपने अंडरआर्म्स को कालेपन से दूर करने के लिए भी लडकियां लाखो जतन करती हैं लेकिन उसमे सफल नहीं हो पाती. कई बार लड़कियों के अंडरआर्म्स का यहीं कालापन उनकी शर्मिंदगी की वजह भी बनता हैं. तो कैसे हटा सकते हैं अंडरआर्म्स का कालापन वो हम आपको बताते हैं.

अपने अंडरआर्म्स का कालापन हटाने के लिए आलू की पतली-पतली स्लाइस काट ले और उसके बाद उससे पांच से सात मिनिट तक मसाज करे. ऐसा करने के बाद ठंडे पानी से अंडरआर्म्स को साफ़ कर ले. ऐसा हफ्ते में दो से तीन बार करने पर आपको अंडरआर्म्स के कालेपन से छुटकारा मिलेगा.

अंडरआर्म्स के कालेपन को दूर करने के लिए निम्बू का इस्तेमाल भी किया जा सकता हैं. निम्बू और बेकिंग सोडा को मिक्स कर एक मिश्रण बनाए और उसके बाद उसे अपने अंडरआर्म्स के कालेपन पर लगाए. जल्द ही आपको फायदा मिलेगा. ऐसा आप सप्ताह में दो से तीन बार कर सकते हैं.

नारियल तेल में कपूर मिलाकर भी अपने अंडरआर्म्स के कालेपन पर लगाया जा सकता है, जिससे की फायदा हो. नारियल तेल का उपयोग शरीर के दाग और धब्बो को हटाने के लिए भी किया जा सकता हैं.

अंडरआर्म्स के कालेपन को दूर करने के लिए शक्कर का स्क्रब भी बनाया जा सकता है और उसे निम्बू के रस या फिर नारियल के तेल के साथ मिलाकर लगाया जा सकता है. इससे भी फायदा होता है.

अब बात करें सबसे आसान से काम कि तो वो हैं वैक्स. वैक्स करवाने से भी अंडरआर्म्स काली नहीं होती हैं.

Video : 44 की उम्र में 'बेवफा ब्यूटी' बनकर आई उर्मिला मातोंडकर

10 साल बाद आइटम नम्बर से वापसी कर रही उर्मिला मातोंडकर

फटी हुई एड़ियों को मुलायम बनाता है दूध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -