जानिए कैसे मिलेगी घर बैठे जिओ सिम

नई दिल्ली : हालहि में खबर आयी थी की रिलायंस जिओ की सिम की होम डिलीवरी शुरू करेगा और अब सभी के लिए खुशखबरी है की यह सेवा शुरू हो गयी है और आपको अब जिओ की सिम के लिए लाइन में लगाने की जरुरत नहीं केवल ऑनलाइन आर्डर करना है और सिम आपके हाँथ में होगी. रिलायंस जियो ने अपनी होम डिलीवरी के लिए पायलट प्रोग्राम पेश कर दिया है.

यह प्रोग्राम 8 मेट्रो सिटीज के लिए आया है, जिनमें नवी मुंबई, दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बैंगलोर और चेन्नई शामिल हैं. सिम ऑर्डर करने के लिए सबसे पहले जियो की https://www.jio.com/en-in/register-interest साइट पर जाना होगा. यहाँ आपको दिखाई देगा, हाउसिंग कॉम्प्लेक्स और एंटरप्राइज. आप अपने अनुसार इसे चुन लें. इसके बाद आप एक पेज पर जाएंगे, जहाँ आपको कुछ डिटेल्स भरनी होंगी.

फिर I accept the terms and conditions सेक्शन को इनेबल करें और अब पेज पर ऊपर की ओर दी I am interested in Jio services and authorized to invite you on behalf of my housing complex को इनेबल करें. इससे आपको रिलायंस जियो एग्जीक्यूटिव की सुविधा मिलेगी, अब सबमिट कर दें. रिलायंस जियो जब आपकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेता है आपके डाक्यूमेंट्स वेरीफाई किए जाएंगे, जिनमें आधार कार्ड भी शामिल होगा.

28 दिसंबर को बढ़ाया जा सकता है जिओ वेलकम ऑफर

सेल्फी के शौकीनों के लिए भारतीय कंपनी ने लांच किया ये फ़ोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -