एंड्रॉइड यूजर्स ऐसे कर सकते है फ्री 3G इंटरनेट का इस्तेमाल
एंड्रॉइड यूजर्स ऐसे कर सकते है फ्री 3G इंटरनेट का इस्तेमाल
Share:

आज के समय में इंटरनेट का इस्तेमाल इतना बढ़ गया है कि आम इंसान को इंटरनेट कि जरूरत लगती है. चाहे वो किसी जरुरी काम के लिए हो या सोशल साइट्स का इस्तेमाल करने के लिए. हर काम में इंटरनेट का उपयोग होता है. इसी के साथ आपको इसका इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे भी देने होते है.  जिसका बिल कभी कभी जेब पर भी भारी पड़ता है.

हम आपको बता रहे है आज एक ऐसी तकनीक जिसके द्वारा आप अपने एंड्रॉइड फ़ोन में फ्री इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. और यह बहुत आसानी से हो जायेगा इसके लिए आपको डक्ट टेप कि जरूरत पड़ेगी. जिससे आप अपने स्मार्टफोन में इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.

इसके लिए आप टेप को काट कर फोल्ड कर ले. फोल्ड से कम से कम 4-5 लेटर बनाएं. इसे स्मार्टफोन और उसके बैक कवर के बीच रख दें. ध्यान रहे टेप की लंबाई इतनी हो कि स्मार्टफोन का कैमरा और फ्लैश न ढंके. ऐसा करने का बाद आप अन लिमिटेड फ्री डाटा यूज कर सकते हैं. ये करने के बाद आपका फोन सर्विस प्रोवाइडर को डाटा यूसेज का फाइल रिपोर्ट नहीं भेज पाता है जिससे यह लगातार बिना चार्ज के भी चलता रहता है. 

ये ट्रिक पूरी तरह से इफेक्टिव है. साथ ही हमे सोशल मिडिया से इसकी जानकारी मिली है, जो आपके लिए बहुत ही लाभकारी है. आप इसका इस्तेमाल कर सकते है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -