इन तरीक़ों को अपनाएंगे तो...हमेशा तेजी से फ़ोन चार्ज कर पाएंगे
इन तरीक़ों को अपनाएंगे तो...हमेशा तेजी से फ़ोन चार्ज कर पाएंगे
Share:

अक्सर देखने में अत है कि के लोग स्मार्टफोन को ठीक से चार्ज न आकर पाने के कारन खासे पारदशन रहते है. इसके पेची का कारन फ़ोन को गलत तरीके से चार्ज करना हो सकता  हिअ. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे है जिससे चाप आसानी से स्मार्टफोन को चार्ज कर पाएंगे वी भी काफी तेजी से....

- ध्यान रहें कि आप अपने मोबाइल को हमेशा ओरिजनल चार्जर से ही चार्ज करें. क्योंकि सस्ते मोबाइल चार्जर देरी से चार्ज करने के साथ मोबाइल के पार्ट्स को भी नुकसान पहुंचाते का काम करते हैं.

- आप इस बात स ऐभे वाकिफ होंगे कि मार्केट में ऐसे चार्जर भी उपलब्ध है जो मोबाइल को जल्दी चार्ज करते है आप ऐसे चार्जर को भी उपयोग कर सकते हैं हालाकि यहां पर भी आपको हमेशा ओरिजनल चार्जर ही खरीदना चाहिए.

- मोबाइल को चार्ज करने के दौरान अपने मोबाइल के इन्टरनेट डेटा को ऑफ कर दे. हो सके तो मोबाइल भी बंद कर दे. इसे मोबाइल काफी तेजी से चार्ज होता है. 

- ज्यादातर मोबाइल में बैटरी सेवर का ऑप्शन भी होता है अगर आप इसे चार्जिंग के दौरान भी ऑन रखते है तो इससे मोबाइल जल्दी चार्ज होने में मदद मिलती है. यानी कि यह भी एक अच्छा तरीका है. 

- इस बात का भी ध्यान रकाहें कि चार्जिंग के दौरान अपने मोबाइल में चल रहे बैकग्राउंड एप्स और कनेक्टिविटी जैसे WiFi और ब्लूटूथ को पूरे तरह से बंद कर दें. 

यह भी पढ़ें...

सबरीमाला विवाद: केरल के साथ तमिलनाडु भी हुआ विरोध में शामिल, सडकों पर किया प्रदर्शन

मध्य प्रदेश चुनाव 2018 : क्या फिर आएगा 'शिव' का राज या अब कांग्रेस संभालेगी कामकाज

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

तेलंगाना चुनाव: आपत्तिजनक समाग्री पर नज़र रखेगा चुनाव आयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -