आसानी से डाउनलोड करिए फेसबुक से विडियो
आसानी से डाउनलोड करिए फेसबुक से विडियो
Share:

दोस्तों फेसबुक का उपयोग तो आप दिन में एक बार जरूर करते होंगे. फेसबुक का उपयोग आप दोस्तों से चैटिंग करने के साथ फोटो और विडियो देखने के लिए भी करते हैं. विडियो देखने के साथ कई बार आपको वीडिओ को डाउनलोड भी करना पड़ता है. ऐसे में कई बार विडियो   डाउनलोड करने में बहुत समय लग जाता है. आप फेसबुक पर कुछ बातों  का ध्यान देने तो आप  इन वीडियो को आसानी से भी  डाउनलोड कर सकते हैं. 


फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करने के लिए सबसे जरुरी बात ये है कि आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए. कंप्यूटर पर फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करने में ज्यादा आसानी रहती है. इसके साथ ही गूगल क्रोम होना भी जरुरी होता है.

वीडिओ डाउनलोड करने के लिए क्रोम पर एक एक्सटेंशन भी  डाउनलोड किया जा सकता है. इस   एक्सटेंशन का नाम है Facebook Video डौन्लोडेर. एक्सटेंशन के इंस्टॉल होने के बाद आपको क्रोम पर सबसे ऊपर दांये कोने में एक फेसबुक आइकन दिखाई देगा. विडियो डाउनलोड करने के लिए पहले प्ले करें और फेसबुक आइकन पर क्लिक करें. इसके बाद आप वीडियो को डाउनलोड किया जा सकता है. पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा ऐक्टिव यूजर वाला सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है फेसबुक. 

बाजार में आई स्मार्ट ज्वेलरी, महिलाओं की ऐसे करेंगी रक्षा

की बोर्ड के अलावा कई धांसू फीचर्स से लैस है BlackBerry KEY2

आपकी कार की आवाज़ बनेगा यह डिवाइस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -