इस तरह करें रूसी लड़कियों से फ्लर्ट- अर्जेंटीना

अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन ने विवादित मैनुअल जारी कर दिया है जोकि इस समय चर्चा का बहुत बड़ा बना हुआ है. बता दें कि इस मैनुअल में एक चैप्टर है जिसमें बताया गया है कि रूसी लड़कियों को कैसे रिझाए या आकर्षित करें. यह मैनुअल उन जर्नलिस्ट को भी दिया गया है जो इस बार वल्र्ड कप कवर करने जा रहे हैं.

इस विश्वकप मैन्युअल में जिस बात ने सबसे ज्यादा ध्यान बटोरा वह था कि रूस में विश्वकप के दौरान रूसी महिलाओं के साथ कैसे प्यार करना है और कैसे उन्हें रिझाना है. हालांकि इस मामले पर विवाद बढ़ता देखकर अर्जेंटीना फुटबाल संघ ने इस पर माफी मांग ली है. अर्जेंटीना फुटबाल संघ के इस मैन्युअल को महिलाओं के अपमान से जोड़कर देखा जा रहा है. अर्जेंटीना के सुझावों की सूची में रूस की भाषा और संस्कृति, ईमानदार रहिए, नकारात्मक न हो, महिलाओं को सामान न समझें, उन्हें प्यार से रिझाएं जैसी कई चीजे शामिल थीं.

इसके साथ ही यह विवादित मैनुअल को अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा लगाई गई एक वर्कशॉप में पत्रकारों से शेयर किया गया था. अर्जेंटीना फुटबाल संघ ने फीफा विश्वकप के लिए संवाददाताओं के सामने अपना विश्वकप मैन्युअल जारी किया था जिसमें टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों को क्या करना है और क्या नहीं करना है, जैसे सुझाव दिए गए हैं. 

विश्व कप से ठीक पहले फिटनेस को लेकर यह बोले नेमार

बुसान ओपन से युकी भांबरी को बाहर का रास्ता देखना पड़ा

गौतम ने BCCI को लेकर दिया गंभीर बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -