इन ​तरीकों का उपयोग कर Google Play को किसी भी डिवाइस में करें चेंज
इन ​तरीकों का उपयोग कर Google Play को किसी भी डिवाइस में करें चेंज
Share:

अपने एप्स के लिए दुनिया में गूगल का प्ले स्टोर का नाम जाना जाता है. साथ ही, इस प्लेटफॉर्म पर Paid और Unpaid एप्स दोनों मौजूद हैं, जिनको लोग अपनी जरूरत के हिसाब से डाउनलोड करते हैं. इतना ही नहीं गूगल के यूजर्स प्ले स्टोर से फिल्म और बुक्स खरीदते हैं. इसके अलावा यूजर्स को टीवी शो का भी एक्सेस आसानी से मिल सकता है.

Samsung Galaxy A70s : इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानिए अन्य फीचर्स

अगर बात करें आईओएस प्लेटफॉर्म की तो इसके यूजर्स आईपैड और आईफोन पर गूगल प्ले के कंटेंट को देख पाते हैं, लेकिन प्ले स्टोर के गेम्स और एप को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं. वहीं, गूगल प्ले स्टोर के उपभोक्ता अपने अन्य अकाउंट को एक डिवाइस में ऐड कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स गूगल प्ले अकाउंट्स को आपस में स्विच भी कर पाएंगे. गूगल प्ले स्टोर के यूजर्स इस प्रक्रिया के माध्यम से अकाउंट को एक डिवाइस में जोड़ने के साथ बदलने का भी काम कर सकते है.

अगर आप लेते है Tata Sky का लम्बी अवधि वाला ब्रॉडबैंड प्लान तो, मिलेगा 2,878 रु का डिस्काउंट

ऐसे एक डिवाइस में जोड़े गूगल प्ले अकाउंट : किसी अकाउंट को जोड़ने के लिए आपको फोन की सेटिंग में जाना होगा.अकाउंट या यूजर एंड अकाउंट के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.गूगल पर क्लिक करने के बाद आपका फोन आपसे पिन या पासवर्ड एंटर करने को कहेगा.पिन एंटर करने के बाद आप अपने दूसरे अकाउंट को जोड़ सकेंगे.

अगर फोन खरीदने का है विचार तो, इस प्रकार करें वैलिडिटी चेक

इस प्रकार करें गूगल प्ले अकाउंट को चेंज : अकाउंट को चेंज करने के लिए गूगल प्ले एप को ओपन करने के बाद लेफ्ट कॉर्नर में तीन लाइन्स वाले आईकन पर टैप करना होगा.इसके बाद आपको टॉप पर अपना नाम और ई-मेल एड्रेस दिखाई देगा। इसके बाद आपको नीचे की तरफ स्वाइप करना होगा.नीचे जाने के बाद अब आप अपने हिसाब से किसी भी अकाउंट को इस्तेमाल कर सकेंगे.

Oppo A9 2020 स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, मात्र Rs 10,790 में हो सकता है आपका

IRCTC : रेलवे देती है 10 लाख का इंश्योरेंस, मात्र 50 पैसे के प्रीमियम पर

TRAI ने पूछा बड़ा सवाल, आपका मोबाइल और लैंडलाइन नंबर होना चाहिए एक, जानिए क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -