एक निम्बू आपको बना सकता है करोड़पति
एक निम्बू आपको बना सकता है करोड़पति
Share:

यह बात तो आपको पता ही होगी की नींबू हमारी सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है. पर क्या आपको पता है कि निम्बू आपको करोड़पति भी बना सकता है, जी हाँ स्वाद और सेहत से भरपूर निम्बू का इस्तेमाल तंत्र मंत्र में भी किया जाता है. नींबू तथा लौंग के इस्तेमाल से जीवन की बहुत सारी परेशानियों को चुटकियो में दूर किया जा सकता है.

तंत्रशास्त्र में बताया गया है की निम्बू के इस्तेमाल से किसी बच्चे या बड़े व्यक्ति पर हुए नजरदोष को उतारा जा सकता है. अगर आपको बिजनेस में लगातार नुकसान का सामना करना पड़ रहा है तो शनिवार के दिन निम्बू का तांत्रिक उपाय करने से नुकसान फायदे में बदल जाता है.इसके अलावा निम्बू घर में मौजूद नेगेटिविटी को भी दूर करने का काम करता है.
आज हम आपको नींबू से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनको करने से आप मालामाल हो जायेगे. नींबू का यह टोटका रंक को भी राजा बना सकता है.

आइये जानते है निम्बू से जुड़े तांत्रिक उपाय

कभी कभी कड़ी मेहनत करने के बाद भी लगातार असफलता ही हाथ लगती है. अगर आपको भी बार बार असफलता का सामना करना पड़ रहा है तो नींबू का यह तांत्रिक उपाय आपके रास्ते की सारी रुकावटों को दूर कर देगा.और साथ ही आपके बिगड़े हुए करियर को नयी राह देने में मदद करेगा.

सफलता पाने के लिए अपने घर के नज़दीक किसी हनुमान मंदिर में जाये. मंदिर में जाने के बाद हनुमान जी की मूर्ति के सामने बैठ कर चारो लौंग को नींबू के ऊपर गाड़ दें. लौंग गाड़ने के बाद सच्चे मन से हनुमान चालिसा का पाठ करें. जब पाठ पूरा हो जाये तो हनुमानजी के आगे हाथो को जोड़कर सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें. और लौंग लगे हुए नींबू को अपनी जेब में लेकर जाएं.

ऐसा करने से सफलता आपके कदम चूमने लगेगी.और साथ ही आपकी धन से जुडी सारी परेशानिया भी दूर हो जाएगी. और हनुमान जी कृपा से आप कुछ ही दिनों में मालामाल हो जायेगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -