15 दिन में अमीर बनने के लिए कंडे के उपले से करें यह काम
15 दिन में अमीर बनने के लिए कंडे के उपले से करें यह काम
Share:

आजकल अमीर बनने के जूनून हर किसी को है और हर व्यक्ति यह चाहता है कि वह अमीर बन जाए. ऐसे में अगर अमीर बनने के लिए इनमे से कोई एक काम आप हर दिन करते हैं तो आपको अमीर बनने से कोई रोक नहीं सकता है. अब वह काम क्या है आइए जानते हैं.

(1) कहा जाता है जिस घर में नियमित रूप से अथवा हर शुक्रवार को श्रीसुक्त अथवा लक्ष्मीसुक्त का पाठ होता है वहां स्थायी लक्ष्मी का वास होता है और वहां से लक्ष्मी कभी नहीं जाती है.

(2) कहते हैं सप्ताह में एक बार समुद्री नमक से पोछा लगाने से घर में शांति रहती है इसी के साथ घर की सारी नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होकर घर में झगड़े भी नहीं होते हैं तथा लक्ष्मी का वास स्थायी हो जाता है.

(3) कहा जाता है हर अमावस्या को घर की सफाई करनी चाहिए और खराब सामान बेच देना चाहिए. इसी के साथ घर के मंदिर में पांच अगरबत्ती लगा देनी चाहिए क्योंकि इससे घर में धन आता रहता है.


4) ऐसा माना जाता है कि हर पूर्णिमा को कंडे के उपले को जलाकर किसी मंत्र से 108 बार आहुति से धार्मिक भावना उत्पन्न हो जाती है और कंडे के उपले को जलाकर लोभान को रखकर माह में दो बार धुएं को पूरे घर में घुम देने से घर में लक्ष्मी का वास हमेशा रहता है. 

(6) वहीं अगर आप गुरुवार को पीपल में सादा जल चढ़ाकर घी का दीपक जला देंगे और शनिवार को गुड़ तथा दूध मिश्रित जल पीपल को चढ़ाकर सरसों के तेल का दीपक जला देंगे तो आप कभी भी आर्थिक रूप से परेशान नहीं होंगे और हमेशा आपकी आय में वृद्धि होगी.

पत्नी के दीवाने होते हैं इन 2 राशियों के लड़के, करते है हर तमन्ना पूरी

आपकी शादी होने के पहले भोलेनाथ देते है यह 3 संकेत

जिन महिलाओं का यह अंग होता है विकसित, पति को देती है शारीरिक और धन सुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -