इस दिन काले चावल से कर लें यह उपाय, इतना बरसेगा धन कि संभाल नहीं पाएंगे

इस दिन काले चावल से कर लें यह उपाय, इतना बरसेगा धन कि संभाल नहीं पाएंगे
Share:

दुनियाभर में सभी लोग अमीर बनने के लिए लाखो जतन करते हैं. ऐसे में अमीर बनना सभी के बस में नहीं होता है. अमीर बनने के लिए लाखो जातां करने पड़ते हैं और मेहनत भी. ऐसे में अमीर बनने के कई टोटके भी होते है जिन्हे अगर कर लिया जाए तो हर तरफ से पैसा आने लगता है और आप धीरे-धीरे अमीर होने लगते हैं. तो अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो आप इन उपायों को आजमा सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

1. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो हर महीने के पहले सोमवार को एक सफेद कपडे में थोड़े काले चावल बांधकर माँ काली के मंदिर में जाकर उनके चरणों में चढ़ाये. कहा जाता है इस प्रयोग से भी नौकरी मिलने के द्वार खुलने लगते है और अमीरी अपने आप बढ़ने लगती है.

2. अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो आज से ही शनिदेव की आराधना करना शुरु कर दें और हर शनिवार को शनि मंदिर जाकर शनिदेव को सरसों के तेल व काले तिल चढ़ाएं. इसी के साथ वहीं मंदिर में बैठकर ॐ शं शनैश्चराय नम: मंत्र के यथासंभव जप करें. इससे आपके पास धन दौलत इतनी आ जाएगी कि आपको किसी से कुछ मांगने की जरूरत नहीं होगी और आप पैसों में खेलने लगेंगे.

10. अगर आप अमीर बनने की कामना रखते हैं तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक जलाएं और अपने पित्रदेव को याद करें, इसी के साथ शनिदेव का ध्यान करें. कहा जाता है पीपल के पेड़ में जल चढ़ाने से सभी देवता व अपने पित्र देव प्रसन्न होते है और अमीर बनने के रास्ते खुल जाते हैं.

इस महीने राजा बन सकते है 4 राशि के लोग, आने वाला है खूब धन

शनिवार को किया गया एक सरल टोटका आपको बना सकता है लखपति

पानी के कुँए में बिना किसी को बताए चुपचाप डाल दें यह चीज़, बन जाएंगे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -