इस खबर को पढ़कर बनें इमरान हाश्मी जैसे Kisser

इस खबर को पढ़कर बनें इमरान हाश्मी जैसे Kisser

कपल्स के बीच में अक्सर कई तरह की समस्याओं को देखा जाता है. कई लोग अपने पार्टनर से संतुष्ट नहीं रहते जिसका छोटे से छोटा या फिर बड़े से बड़ा कारण हो सकता है. यह कारण सेक्स लाइफ से सम्बंधित भी हो सकता है या फिर किसी पार्टनर के द्वारा किस किये जाने को लेकर भी हो सकता है. यदि आप किसी व्यक्ति से पूछें कि क्या वह वाकई एक बेस्ट किसर है, तो कोई भी व्यक्ति इसका जवाब नहीं दे पायेगा. अक्सर लोग अपने पार्टनर को किस करते समय तरह-तरह की परेशानियों का सामना करते हैं. सांस की बदबू से लेकर आपकी सेंसिटिव जीभ तक, कई ऐसे कारण हैं जिससे आपकी किस अधूरी रह जाती है.

लोग अक्सर अपने पार्टनर को किस करते समय यह समझ नहीं पाते हैं कि उन्हें अपने हाथ किधर रखना है. लोग अक्सर यह सवाल करते हैं कि क्या किस करते समय हमें अपने पार्टनर को ज़ोर से पकड़ लेना चाहिए? हम आपको बताते हैं कि किस करते समय आपको अपने पार्टनर को उतनी ही आराम से पकड़ना चाहिए, जितना कि आप एक छोटे बच्चे को पकड़ते हैं. आप चाहें तो अपने हाथों को अपने पार्टनर की गर्दन के पीछे रख सकते हैं. अपने हाथों को आप अपने पार्टनर के प्राइवेट पार्ट्स पर भी रख सकते हैं, जिससे उन्हें इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के संकेत मिल जायेंगे.

जब आप पूरे एक्साइटमेन्ट के साथ अपने पार्टनर को किस कर रहे होते हैं, उसी दौरान यदि आपको कुछ अजीब सी टकराने की आवाज़ सुनाई दे और पता चले कि आप दोनों के दांत आपस में टकरा रहे हैं, तब क्या होगा? ऐसे हालात में कई कपल्स इसे इग्नोर कर देते हैं, वहीं कई इसे बड़ी गंभीरता से लेते हैं. इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए अपने इमोशंस और अपने मुँह पर कंट्रोल रखें.

इस तरीकों से आप बन सकते हैं Best Kisser

सेक्स के दौरान इस तरह कम करें अपने पार्टनर का प्रेशर

इस कारण महिलाओं को करनी चाहिए सेक्स के लिए पहल

?