इस तरीकों से आप बन सकते हैं Best Kisser

इस तरीकों से आप बन सकते हैं Best Kisser

कपल्स के बीच में अक्सर कई तरह की समस्याओं को देखा जाता है. कई लोग अपने पार्टनर से संतुष्ट नहीं रहते जिसका छोटे से छोटा या फिर बड़े से बड़ा कारण हो सकता है. यह कारण सेक्स लाइफ से सम्बंधित भी हो सकता है या फिर किसी पार्टनर के द्वारा किस किये जाने को लेकर भी हो सकता है. यदि आप किसी व्यक्ति से पूछें कि क्या वह वाकई एक बेस्ट किसर है, तो कोई भी व्यक्ति इसका जवाब नहीं दे पायेगा. अक्सर लोग अपने पार्टनर को किस करते समय तरह-तरह की परेशानियों का सामना करते हैं. सांस की बदबू से लेकर आपकी सेंसिटिव जीभ तक, कई ऐसे कारण हैं जिससे आपकी किस अधूरी रह जाती है.

यदि किसी व्यक्ति की सांस से बदबू आती है तो लोग उससे दूरी बनाकर रहने को ही ज्यादा बेहतर समझते हैं. सांस में बदबू आने के कारण कई लोग अपने पार्टनर को किस करने की परमिशन भी नहीं देते. कभी कभार यह भी देखा जाता है कि पार्टनर को अपने सांस की बदबू का अंदाजा भी नहीं होता और इसी कारण उनकी पहली किस आखरी बनकर रह जाती है. अपनी इस परेशानी को दूर करने के लिए आप च्युइंग-गम चबा सकते हैं या फिर माउथवॉश को प्रयोग कर सकते हैं.  

कई बार अपनी पहली किस के दौरान पार्टनर एक्साइटमेन्ट में गलती कर बैठते हैं. फ्रेंच किस करने के चक्कर में लोग अपने पार्टनर के मुँह में अपनी पूरी जीभ देकर भूल जाते हैं कि उससे बाहर भी निकालना है. यही इंसान की सबसे बड़ी गलती हो सकती है जिससे आपका पार्टनर इरिटेट हो सकता है और उसका मूड भी बिगड़ सकता है. इससे निजात पाने के लिए खुदको कंट्रोल में रखें और अपनी जीभ को अपने मुँह में ही शरण दें.

सेक्स के दौरान इस तरह कम करें अपने पार्टनर का प्रेशर

इस कारण महिलाओं को करनी चाहिए सेक्स के लिए पहल

कहाँ से शुरु हुई लिपस्टिक लगाने की प्रथा

?