एक्सर्टनल प्रोफेशनल के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है चयन प्रक्रिया

Jul 30 2019 08:16 PM
एक्सर्टनल प्रोफेशनल के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है चयन प्रक्रिया

वेयरहाउसिंग डेवलपमेंट एंड रेगुलेटरी अथॉरिटी,दिल्ली ने एक्सर्टनल प्रोफेशनल आईटी/कंसल्टेंट आईटी के 2 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 14.08.2019  तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम – एक्सर्टनल प्रोफेशनल आईटी/कंसल्टेंट आईटी

कुल पोस्ट – 2

स्थान –नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्विध्यालय  से B.Tech/B.E, MCA डिग्री व 1-10 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा मापदंडो के अनुसार रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के आधार पर.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 14 अगस्त 2019 को Warehousing Development and Regulatory Authority, NCUI Building, 4th floor, 3, Siri Institutional Area, August Kranti Marg, Hauz Khas, New Delhi – 110016 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

यहां मिल रही सरकारी नौकरियां, योग्यता महज 12वीं पास

40 हजार रु वेतन, 15 अगस्त के पहले करें आवेदन

सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 39,100 रु