जोइंट एडवाइजर,कंसलटेंट के पदों पर वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

Sep 18 2019 06:36 AM
जोइंट एडवाइजर,कंसलटेंट के पदों पर वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने जोइंट एडवाइजर,सीनियर रिसर्च ऑफिसर,कंसलटेंट के 14 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 15.10.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - जोइंट एडवाइजर,सीनियर रिसर्च ऑफिसर,कंसलटेंट

कुल पोस्ट - 14

स्थान - नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 56,65 वर्ष रखी गई हैं। हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को पहले लिखित परीक्षा व इंटरव्यू मे शामिल होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 15 अक्टूबर 2019 को Secretary (Admin.), National Disaster Management Authority, A Safdarjung Enclave New Delhi-110029 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

पैरों के रूखेपन को दूर करेंगे ये ऑइल, बनेंगे सुंदर

विशेषज्ञ के पदों पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें अप्लाई

OUAT,Bhubaneswar में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है चयन प्रक्रिया