भूमिगत निर्माण योजना और निष्पादन विशेषज्ञ के पदों पर भर्ती, वेतन 180000 रु

Sep 20 2019 07:16 AM
भूमिगत निर्माण योजना और निष्पादन विशेषज्ञ के पदों पर भर्ती, वेतन 180000 रु

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम , दिल्ली ने भूमिगत निर्माण योजना और निष्पादन विशेषज्ञ के 2 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 30.09.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - भूमिगत निर्माण योजना और निष्पादन विशेषज्ञ

कुल पोस्ट -2

स्थान - नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से B.Tech/B.E डिग्री पास होना चाहिए। इसके साथ 25 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए।ऊपरी आयु सीमा 55 वर्ष रखी गई हैं.हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को पहले लिखित परिक्षा व इंटरव्यू मे शामिल होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 30 सितंबर 2019 को Career Cell, HR Department, National Capital Region Transport Corporation, 716 Siri Fort Institutional Area, August Kranti Marg, New Delhi-110049 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

जनरल मैनेजर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 1,50,000 रु

परियोजना सहायक के पदों पर वैकेंसी, ये है आयु सीमा

AIIMS Patna में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन