असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती, वेतन 20,200 रु

Sep 21 2019 07:16 PM
असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती, वेतन 20,200 रु

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो दिल्ली ने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के रिक्त पद पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 05.11.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की   अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर

कुल पोस्ट - 1

स्थान -नई दिल्ली,कोलकाता

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से संस्था से स्नातक डिग्री पास होना चाहिए। इसके साथ ही 5-10 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 56 वर्ष रखी गई हैं। हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा व इंटरव्यू मे शामिल होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 05 नवंबर 2019 को Bureau [Assistant Director (Admn.), National Crime Records Bureau, Ministry of Home Affairs NH-8, Mahipalpur, New Delhi-110037 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

रोज़गार पैदा करने को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान

वैज्ञानिक सहायक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 44,000 रु

चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर वैकेंसी, ये है आयु सीमा