असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 25000रु

Jun 14 2019 07:56 AM
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 25000रु

गुरु घासीदास यूनिवर्सिटी, बिलासपुर में अनुबंध के आधार पर टीचिंग,इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजी,एज्यूकेशन,मैनेजमेंट डिपार्टमेंनट मे असिस्टेंट प्रोफेसर,एसोसिएट प्रोफेसर,प्रोफसर के 220  रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 27-06-2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम – असिस्टेंट प्रोफेसर

कुल पोस्ट –185

स्थान – बिलासपुर

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त संस्थान से B. E. / B. Tech. / B. S. and M. E. / M. Tech. / M. S. , PGDM / C. A. / ICWA/ M. Com , M.Ed. ,Ph.D, स्नातकोत्तर डिग्री पास होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए आयु सीमा मापदंडो के अनुसार रखी गई हैं.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ साक्षात्कार के लिए 24 से 27 जून 2019  तक http://www.ggu.ac.in/ इस वेबसाइट व Guru Ghasidas Vishwavidyalaya, Bilaspur, CG इस पते से आवेदन कर सकते है.

मैनेजर/डिप्टी मैनेजर/डिप्टी जनरल मैनेजर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 2,09,200 रु

प्रैसीडैंसी विश्वविद्यालय में तकनीशियन के पदों पर वैकेंसी, ये है चयन प्रक्रिया

सीनियर प्रोफेशनल के पदों पर भर्ती, ये है लास्ट डेट