संसद में ट्रांसलेटर पद पर निकली भर्ती, डेढ़ लाख रुपए सैलरी, ऐसे करें आवेदन
संसद में ट्रांसलेटर पद पर निकली भर्ती, डेढ़ लाख रुपए सैलरी, ऐसे करें आवेदन
Share:

नई दिल्ली: संसद ने एक आधिकारिक अधिसूचना जारी करते हुए सभी इच्छुक प्रत्याशियों के लिए लोकसभा सचिवालय में ट्रांसलेटर के पद के लिए भर्ती निकाली है. जो उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह 27 जुलाई से पहले ऐसा कर सकते हैं. ट्रांसलेटर के पद पर 27 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

जो उम्मीदवार इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उन्होंने किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से हिंदी में मास्टर डिग्री ली हो. इसी के साथ राज्य सरकार के दफ्तरों में ट्रांसलेटर के पद पर काम करने का 2 साल का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में रियायत मिलेगी. इसके लिए अधिक जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में मिल जाएगी.

इस नौकरी के लिए आवेदन करने हेतु आपको आधिकारिक वेबसाइट loksabhaph.nic.in पर जाना होगा. आवेदन पत्र भरने के बाद, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जरुरी डॉक्युमेंट्स के साथ आवेदन पत्र को स्कैन करें और ई-मेल पते, भर्ती-lss@sansad.nic.in पर भेजें. चुने गए उम्मीदवारों को 47,600 - 1,51,100 रुपये तक वेतन प्रदान किया जाएगा.

हरियाणा : राज्य में समाप्त हो सकती है युवाओं की बेरोजगारी, सरकार ने किया यह काम

लेखा अधिकारी के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है चयन प्रक्रिया

रिसर्च सहयोगी के पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है अंतिम तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -