सॉफ्टवेयर टेस्टिंग इंजीनियर के पदों पर भर्ती, ये है चयन प्रक्रिया

Sep 18 2019 08:56 AM
सॉफ्टवेयर टेस्टिंग इंजीनियर के पदों पर भर्ती, ये है चयन प्रक्रिया

सेंटर ऑफ गुड गवरेंस (CGG), हैदराबाद ने सॉफ्टवेयर टेस्टिंग इंजीनियर के रिक्त पद पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 21.09.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - सॉफ्टवेयर टेस्टिंग इंजीनियर

कुल पोस्ट - 1

स्थान - हैदराबाद

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से B.Tech/B.E, MCA, M.Sc डिग्री पास होना चाहिए। इसके साथ ही 2-5 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए. हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को पहले इंटरव्यू मे शामिल होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट जाए पर और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 21 सितंबर 2019 को Centre for Good Governance, Survey no.91, Near Outer Ring Road Chowrasta, Gachibowli, Hyderabad-500032, Telangana इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

रिसर्च सहायक के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

पैरों के रूखेपन को दूर करेंगे ये ऑइल, बनेंगे सुंदर

विशेषज्ञ के पदों पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें अप्लाई