डिप्टी डायरेक्टर के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 39,100 रु

Sep 19 2019 06:16 AM
डिप्टी डायरेक्टर के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 39,100 रु

भारत सरकार मंत्रिमंडल सचिवालय ने डिप्टी डायरेक्टर के 2 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 04.10.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - डिप्टी डायरेक्टर

कुल पोस्ट -2

स्थान - नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से M.Sc डिग्री पास होना चाहिए। इसके साथ 05-10 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए।ऊपरी आयु सीमा 56 वर्ष रखी गई हैं।हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रतिनियुक्ति के आधार पर होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 4 अक्टूबर 2019 को National Authority Chemical Weapons Convention (NACWC), Cabinet Secretariat,Government of India, Address: First Floor, Chanakya Bhawan, Chanakyapuri, New Delhi - 110 021 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

ESIC JOKA में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है आयु सीमा

सीनियर क्लर्क,ऑफिस सुपरिटेंडेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है चयन प्रक्रिया

अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक के पद पर भर्ती, वेतन 76000 रु