युवक पर हमले के बाद कैसे मारा गया पेंथर
युवक पर हमले के बाद कैसे मारा गया पेंथर
Share:

जयपुर(शाहपुरा) : भाभरु ग्राम पंचायत में आज ​रविवार को पेंथर ने एक युवक पर हमला कर दिया. युवक की चीख सुनकर ग्रामीण घरों से निकलकर बाहर आएऔर ग्रामीणों ने पेंथर को घेरकर डंडों व पत्थर बरसाकर मार डाला. इसके बाद गंभीर रुप से घायल युवक को शाहपुरा के जिला अस्पताल में दाखिल करवाया.जहाँ से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना भाभरु ग्राम पंचायत के नीलका गांव में आज रविवार को हुई.यह गांव पहाड़ी जंगलों से घिरा हुआ है. सुबह 35 वर्षीय रमेश अपने घर के बाहर खड़ा था. तभी अचानक जंगल से आए पेंथर ने रमेश पर हमला कर दिया. हमला होते ही उसने मदद की गुहार लगाई . इस पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पेंथर को घेरकर पत्थर बरसाते हुए लाठियां मारी. इससे पेंथर की मौत हो गई. खबर मिलते ही शाहपुरा थाना पुलिस और वन विभाग की टीम गांव पहुंची वन विभाग ने शव को गांव से उठवाया.

जबकि दूसरी ओर एंबुलेंस की मदद से गंभीर रुप से घायल रमेश को अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ उसकी हालत गंभीर होने पर जयपुर के लिए रवाना कर दिया गया. बेशक ग्रामीणों की मदद से रमेश को बचा लिया गया लेकिन पेंथर की मौत ने कई सवाल भी खड़े कर दिए. नियमानुसार वन्य जीव की हत्या नहीं की जा सकती. देखना यह है कि वन विभाग इस मामले में क्या कार्रवाई करता है.

यह भी देखें

अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला

निर्माता ने किया एलान, जल्दी आएगी Black Panther 2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -