कैसे सुष्मिता सेन अपने जन्मदिन से पहले किया ये काम

रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में 7 महीने में सबसे बड़ी एक दिन की गिरावट दर्ज की गई, कंपनी के सितंबर तिमाही के परिणामों की रिपोर्ट के बाद 8 प्रतिशत गिर गया। इंडसइंड बैंक का शेयर 6 प्रतिशत बढ़ गया क्योंकि अधिकांश ब्रोकरेज में तेजी रही। वैश्विक स्तर पर, सोमवार को एक महीने के चढ़ाव से बरामद किए गए शेयरों के रूप में चीनी डेटा यूरोप में नए लॉकडाउन की भरपाई करता है, जबकि निवेशकों ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से उत्पन्न अधिक अस्थिरता के लिए तैयार किया है, रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार। MSCI विश्व इक्विटी इंडेक्स 0.2 प्रतिशत बढ़ गया, डेटा के बाद एशिया में एक मजबूत प्रदर्शन के बाद चीनी फैक्ट्री गतिविधि एक दशक में सबसे तेज गति से विस्तारित हुई।

सुष्मिता सेन, भारतीय अभिनेत्री और मॉडल जिन्हें 1994 में फेमिना मिस इंडिया का ताज पहनाया गया और 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 जीता। सेन प्रतियोगिता जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं और उन्होंने तब से मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम किया है।

सुष्मिता सेन एक जानी मानी फिटनेस उत्साही और एक पूर्व ब्यूटी क्वीन है। वह अक्सर अपने वर्क-आउट पोस्ट के लिए ट्रेंड करती हैं, जिसमें ज्यादातर उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल होते हैं। सुष्मिता और रोहमन की जोड़ी वर्क-आउट से जुड़ी पोस्ट करती रहती है, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है इस तरह के चीज़ी कैप्शन के साथ पोस्ट किया: "मैं तुम्हें प्यार करती हूं। एक स्थिर रिश्ते के लिए एक संतुलित केंद्र, लचीला दिमाग, आपसी ताकत और गहरे भरोसे की जरूरत होती है।”

14 वर्ष की उम्र में उत्पीड़न का शिकार हुई थी इरा खान

इस वजह से आज भी मोनाली को होती है शर्मिंदगी

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद से अब तक सिंगल है हिमांश कोहली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -