ओवाईओ कर रही है कम दूरी के गंतव्यों में 'रिवेंज ट्रैवल' का नेतृत्व
ओवाईओ कर रही है कम दूरी के गंतव्यों में 'रिवेंज ट्रैवल' का नेतृत्व
Share:

नई दिल्ली: लगभग एक साल तक सामाजिक दुरी का पालन करने और महामारी की अगुवाई वाले लॉकडाउन पर समय खर्च करने के बाद, उपभोक्ता आकांक्षा कम दूरी के गंतव्यों में 'रिवेंज ट्रैवल' का नेतृत्व कर रही है। उत्सव के सीजन के दौरान आतिथ्य उद्योग ने इस यात्रा के शुरुआती संकेतों को महसूस किया, आतिथ्य प्रमुख ऑन योर ओन (ओवाईओ) होटल्स एंड होम्स ने एक बयान में कहा। 

OYO ने भारत में पूर्व-कोरोना स्तरों के ऑनलाइन ट्रैफ़िक में 70 प्रतिशत वृद्धि के साथ, वेलेंटाइन-डे सप्ताहांत पर अधिभोग में 20 प्रतिशत की वृद्धि देखी, जो देश के उभरते हुए एसएमई, जोड़े, परिवार से आए मेहमानों के साथ फिर से यात्रा करने के आत्मविश्वास को दर्शाता है। जैसा कि भारत ने वेलेंटाइन डे मनाया, राजस्थान में अन्य अवकाश स्थलों की तुलना में लगभग 20 प्रतिशत मांग के साथ, जयपुर यात्रियों के बीच शीर्ष विकल्प बना हुआ है। गोवा और कोच्चि सूट के अनुसार, OYO के बयान में कहा गया है। 

पिछले सप्ताहांत में, कोच्चि, आगरा, विशाखापत्तनम, मैसूर और उदयपुर शहरों के बीच सड़क यात्राओं पर लगभग 25 प्रतिशत छुट्टियों का नेतृत्व किया। गोवा, पुरी, पांडिचेरी, और दीघा सहित पूरे भारत में समुद्र तट गंतव्य, साथ ही रेगिस्तानी गंतव्य, विशेष रूप से जयपुर, जोधपुर ने क्रमशः वैलेंटाइन-डे की कुल मांग का लगभग 20 प्रतिशत योगदान दिया, 12 प्रतिशत छुट्टियों के बाद जिन्होंने अपने सप्ताहांत को बिताना पसंद किया। भारत में और दक्षिण एशिया के मुख्य विकास अधिकारी, ओयो होटल्स एंड होम्स, यतीश जैन ने बुकिंग में स्पाइक पर टिप्पणी करते हुए कहा: "पोस्ट-लॉकडाउन, हमने कई सप्ताहांत की मांग में तेजी देखी है, जिसमें गांधी जयंती, दिवाली, क्रिसमस शामिल हैं।"

शादी के बीच में समारोह छोड़कर भागा पति, दूल्हन के जोड़े में सजी युवती ने कर डाला ये काम

राम मंदिर निर्माण के लिए जमा हुए 1500 करोड़ रूपये, चंपत राय बोले- लोगों का जबरदस्त समर्पण मिल रहा है...

पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- "डेटा भी अब डेमोक्रेटाइज हुआ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -