वीडियो कॉल्स भी अब हो सकेंगी रिकॉर्ड
वीडियो कॉल्स भी अब हो सकेंगी रिकॉर्ड
Share:

अगर आप भी अपने चाहने वालों के वीडियो कॉल्स को रिकॉर्ड करना चाहते हैं, और चाहते हैं कि उनके ऑफलाइन होने के बाद भी आप उन्हें देख सकें, तो इसके लिए आपको एक ट्रिक का सहारा लेना होगा. इस ट्रिक की मदद से आप अपने फोन कि स्क्रीन में हुई हर हरकत को रिकॉर्ड कर सकते हैं. और इसी तरीके से आपका वीडियो कॉल भी रिकॉर्ड हो जाएगा. जानते हैं इस ऐप के बारे में -

स्टेप 1 - वॉट्सएप वीडियो कॉल रिकॉर्ड करने के लिए सबसे पहले अपने फोन में Rec. Screen Recorder ऐप को इंस्टॉल करें. यह ऐप आपके फोन स्क्रीन पर होने वाली हर एक्टिविटी को रिकॉर्ड करेगा.

स्टेप 2 - जब आप इस ऐप को ओपन करेंगे तो आपके सामने वीडियो का साइज, बिट रेट, ड्युरेशन और फाइल नेम सेट करने के ऑप्शन आएंगे. अपनी जरूरत के हिसाब से इन डिटेल्स को सेट कर दें.

स्टेप 3 - अपनी ज़रूरत अनुसार उन डिटेल्स को पूरा करके अब रिकॉर्ड बटन पर क्लिक करें. अब आपके फोटो, मीडिया और फाइल्स एक्सेस करने की परमिशन मांगी जाएगी जिसे आपको ओके करन हैं.

स्टेप 4 - ओके होते ही ये आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन की हर एक्टिविटी कैप्चर करने की परमिशन मांगेगा. अब स्टार्ट नाउ पर क्लिक करें जिससे आपके फोन की सारी एक्टिविटी इस ऐप में कैप्चर हो जाये और वीडियो कॉल भी रिकॉर्ड हो सके.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए क्या है व्हाट्सप्प का नया फीचर

व्हाट्सऐप पर Auto-reply, जानें कैसे

व्हाट्सऐप में अब भेजे हुए मैसेज को कर सकते है अन्सेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -