ड्रेस में लो कट होने से वॉर्ड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो जाती प्रियंका, ऐसे बचाया खुद को
ड्रेस में लो कट होने से वॉर्ड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो जाती प्रियंका, ऐसे बचाया खुद को
Share:

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. बीते दिनों वह ग्रैमी 2020 में नजर आईं और इस दौरान वह जिस ड्रेस में नजर आईं थीं उसके कारण वह जमकर ट्रोल हुईं थीं. जी दरअसल वह ग्रैमी के रेड कार्पेट पर नेकलाइन ड्रेस में नजर आईं थीं और इस ड्रेस को राल्फ एंड रुसो ने डिजाइन किया था। आपको बता दें कि इस ड्रेस के लिए प्रियंका ट्रोल भी हुई और अब तक हो रहीं हैं. वहीं अब हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया है कि उन्होंने ड्रेस में लो कट होने की वजह से वॉर्ड्रोब मैलफंक्शन होने से कैसे बचाया।

जी हाँ, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने यूएस वीकली को बताया कि 'तमारा राल्फ और मिशेल रुसो ने इस बात का खास ध्यान रखा कि इतनी बड़ी म्यूजिकल नाइट पर कोई वॉर्ड्रोब मैलफंक्शन ना हो।' आगे उन्होंने कहा- 'लोगों को लगता है कि इसे मैनेज करना बहुत मुश्किल है मगर डिजाइनर ने मेरी स्किन टोन के जैसा ट्यूल बनाया जो मैने ड्रेस के साथ पहना था। आप लोगों को फोटोज में वह नजर नहीं आ सकता लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो ऐसा कोई तरीका नहीं होता। यह नेटिंग की तरह था। डिजाइनर इस तरह की ड्रेस बनाने से पहले मैलफंक्शन को ध्यान में रखते हैं। राल्फ एंड रुसो जब भी मेरे लिए आउटफिट बनाते हैं तो इस बात का ध्यान रखते हैं कि वह हमेशा मेरी बॉडी से फिट हो।'

आगे उन्होंने यह भी कहा- 'जब मैं इस तरह की आउटफिट पहनने का फैसला लेती हूं तो मैं उन लोगों में नहीं हूं जो नर्वस हो जाए और दूर रहे। मैं बहुत सुरक्षत्रित रहती हूं । मैं तब तक नहीं जाती हूं जब तक अपनी ड्रेस को लेकर सुरक्षित ना हों। मुझे वॉर्ड्रोब मैलफंक्शन पसंद नहं है। बल्कि किसी को पसंद नहीं होता है।' आप सभी को बता दें प्रियंका को ग्रैमी 2020 के लिए डिजाइनर ने ट्रोल करने की कोशिश की थी और उसी के बाद कई लोग प्रियंका के सपोर्ट में उतर आए थे.

जावेद अख्तर ने शबाना आजमी को लेकर सुनाई खुशखबरी, जल्द हो सकती है घर वापसी

मलाइका अरोड़ा को छोड़ पहली बार इनके साथ ब्लाइंड डेट पर गए अर्जुन कपूर

ये पांच अभिनेत्रियां हिंदी सिनेमा जगत में रही फ्लॉप, बड़ी बहन आज भी है हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -