इस जोड़ी के लिए महामारी ने अद्भुत तरीके से किया काम

मुंबई की एक 24 वर्षीय लड़की प्रिया डाली ने मार्च 2020 में लॉकडाउन के दौरान अलगाव में रहते हुए अपने डेटिंग ऐप पर राइट स्वाइप कर लिया। यही वह जगह है जहां पुणे की 24 वर्षीय मीरा के साथ उसका मेल हुआ।

अपने रिश्ते को मिलने और अगले स्तर तक ले जाने का कोई अवसर नहीं होने के साथ, महिलाओं ने वर्चुअल इंटरैक्शन के साथ महीनों तक बढ़ाया, एक दिन की उम्मीद है कि वे एक दूसरे को व्यक्तिगत रूप से देखेंगे। आप एक समान महामारी प्रेम कहानी पर आ सकते हैं, जो कि क्वेर स्वाइप स्टोरीज़ वीडियो पर है, इस वर्ष की शुरुआत में ऐप टिंडर द्वारा डेटिंग के लिए एक पहल की गई थी, एलजीबीटीयूआईए + समुदाय के लिए एक इंटरैक्टिव स्पेस, गेसी फैमिली के साथ साझेदारी में गई।

क्वीर स्वाइप स्टोरीज में वास्तविक जीवन के समान सेक्स टिंडर मैचों के अनुभवों का वर्णन किया गया है। “टिंडर ने अपनी स्थापना के समय से ही लिंग-मिलान की सुविधा प्रदान की है, लेकिन हमारा मानना है कि कनेक्शन खोजने की विषम कथाओं की तुलना में अधिक जश्न मनाने के लिए महत्वपूर्ण है। कुछ सदस्यों के लिए, लिंग और कामुकता लेबल पहचान के अपने स्वयं के जोर को दर्शाते हैं और जैसे-जैसे पहचान विकसित होती है, हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं और जो कहानियां हम बताते हैं, उनमें सभी को शामिल करना चाहिए, और इसलिए, हमने क्यूई डेटिंग के आख्यानों को उजागर करने के लिए गेसी परिवार के साथ भागीदारी की, “राशी वढेरा , संचार निदेशक, टिंडर-इंडिया, मीडिया को शेयर करते हैं।

इन 4 तरीकों से कम कर सकते आप अपना तनाव

20 वर्ष की उम्र में इन चीजों को न करें अनदेखा

नई माताओं के लिए ये है सहायक आयुर्वेदिक स्किनकेयर टिप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -