RRR के स्टार कास्ट को मिल रही इतनी फीस, जानिए कौन ले रहा सबसे अधिक चार्ज
RRR के स्टार कास्ट को मिल रही इतनी फीस, जानिए कौन ले रहा सबसे अधिक चार्ज
Share:

बाहुबली के उपरांत एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर राजामौली का ग्रैंड सिनेमा दिखाई देने वाला है. मचअवेटेड मूवी RRR का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे फैंस के लिए वर्ष 2022 बड़ी सौगात लेकर आ रहा है. 7 जनवरी को सिनेमाघरों में इसे रिलीज की जाने वाली है. RRR में बॉलीवुड सितारे भी दिखाई देने वाले है. अजय देवगन और आलिया भट्ट मूवी का महत्वपूर्ण भाग हैं. आज हम आपको इस न्यूज़ में बताने जा रहे है कि RRR मूवी के किस स्टार को मिल रही है कितनी फीस........... 

रामचरण: रामचरण मूवी के लीड अभिनेता हैं. साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में शामिल रामचरण RRR में अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार अदा कर रहे है. चर्चा है कि रामचरण को इस मास मूवी में काम करने के लिए 45 करोड़ फीस चार्ज की है.

जूनियर एनटीआर: RRR के दूसरे लीड एक्टर जूनियर NTR  मूवी में कोमाराम भीम का रोल निभा रहे है. उन्हें भी 45 करोड़ फीस मिलने की खबर सुनने को मिली है.
 
आलिया भट्ट: आलिया भट्ट मूवी का महत्वपूर्ण  भाग है. आलिया सीता  के किरदार में नज़र आ रही है. आलिया को मूवी के लिए 9 करोड़ दिए जाने सामने आई है.

अजय देवगन: अजय देवगन पहली बार डायरेक्टर राजामौली संग  कार्य करते हुए नज़र आने वाले है. चर्चा है अजय ने इस मूवी का भाग बनने के लिए 25 करोड़ की फीस ले रहें हैं. इस मूवी से अजय ने साउथ मूवीज में डेब्यू किया है.

राजामौली: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब बात करते हैं मूवी के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राजामौली की. खबरें हैं कि राजामोली मूवी के प्रॉफिट शेयर का 30 % भाग लेने वाले है. राजामौली की पिछली रिलीज बाहुबली ने देश विदेश में ताबड़तोड़ कमाई  कर ली है. उम्मीद है RRR भी बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान रचने वाली है.

आरआरआर की कास्ट; आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली इस वीकेंड बिगबॉस में होंगे

नानी की फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के आंध्र प्रदेश के थिएटर पर रिलीज़ होने पर संशय

फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी आरआरआर की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -