क्या माँ बनने के बाद खत्म हो जाती हैं महिलाओं में सेक्स इच्छा?

क्या माँ बनने के बाद खत्म हो जाती हैं महिलाओं में सेक्स इच्छा?

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि जब लड़कियां माँ बन जाती हैं तो वह सेक्स को जरुरी नहीं समझती या फिर यूँ कहे कि उनके अंदर सेक्स की इच्छा खत्म हो जाती है. लेकिन कई महिलाओं का मानना हैं कि वह माँ बनने के बाद भी सेक्स के प्रति रूचि रखती है. आज हम आपको बताएँगे महिलाओं की उनकी ख़ास बातों के बारे में जो वह हर किसी को नहीं बताती हैं.

हाल ही में हुई एक रिसर्च में ये बताया गया है कि शादी से पहले महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा तैयार रहती हैं लेकिन जब वह माँ बन जाती है तो उनके अंदर से सेक्स की इच्छा धीरे-धीरे खत्म होने लगती है, जिससे उनकी शादीशुदा लाइफ में कई तरह की परेशानी आ जाती है वही पति के साथ भी रिश्ते बिगड़ने लगते हैं.

लेकिन कुछ महिलाओं का मानना हैं कि वह शादी से पहले और माँ बनने के बाद भी हमेशा सेक्स के लिए तेयारी रहती है. शायद यही वजह है कि उनका रिश्ता लम्बे समय तक अच्छा चलता है और पति के साथ भी उनका रिश्ता मजबूत होता जाता है.

दरअसल जो महिलाएं माँ बनने के बाद सेक्स करना पसंद नहीं करती उनका कहना है कि वह अपने बच्चों की देखभाल में अधिक व्यस्त हो जाती है और वह सेक्स करने के बजाय सोना पसंद करती है. दिनभर की थकान के बाद महिलाएं सेक्स से कतराती हैं और सेक्स की बजाय वह भरपूर नींद लेना पसंद करती है.

ये भी पढ़े

बेडरूम में सेक्सी दिखने के लिए अपनाएं ये टिप्स...

सेक्स के बाद करेंगे ये काम तो दोगुना होगा मजा

2018 की इस टॉप पोर्न एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे

 

?