पीएम मोदी की माँ हीराबेन की सेहत अब कैसी ? बड़े भाई सोमभाई ने दी जानकारी
पीएम मोदी की माँ हीराबेन की सेहत अब कैसी ? बड़े भाई सोमभाई ने दी जानकारी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की 100 वर्षीय माँ हीराबेन की तबियत इस समय नासाज़ है। प्रधानमंत्री के बड़े भाई सोमभाई मोदी ने आज यानी गुरुवार (29 दिसंबर) को बताया है कि उनकी मां हीराबेन (Hiraben) की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और उन्होंने सुबह लिक्विड फूड किया। बता दें कि, हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते बुधवार (28 दिसंबर) सुबह अहमदाबाद के सुपर स्पेशियलिटी यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया था।

 

सोमभाई मोदी ने बताया है कि, 'माँ की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। वह आज बहुत बेहतर हैं, उन्होंने अपने हाथ-पैर चलाए। मां हीराबेन ने हमें इशारों में उन्हें बैठाने को कहा और अस्पताल द्वारा दिया गया लिक्विड फूड भी लिया। डिस्चार्ज के सम्बन्ध में आज डॉक्टर उनका सीटी स्कैन और एमआरआई कराने के बाद फैसला लेंगे।' वहीं, गुजरात सरकार ने हीराबेन की तबीयत पर ताजा जानकारी देते हुए कहा है कि पीएम मोदी की मां अब रिकवर हो रही हैं। एक या दो दिन में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

बता दें कि हीराबेन का अहमदाबाद के UN मेहता अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उन्हें स्पेशल वार्ड में रखा गया है। गुजरात सरकार की तरफ से जारी किए गए संदेश में कहा गया है कि हीराबेन का स्वास्थ्य अब पहले से बहुत बेहतर है। उन्हें लिक्विड फूड खाने के लिए दिया जा रहा है।

केंद्र के 1022 करोड़ इस्तेमाल ही नहीं कर पाई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, 2.5 लाख घरों में अँधेरा

CRPF का पत्र- 'राहुल गांधी ने खुद 113 बार तोड़े सुरक्षा नियम', केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही कांग्रेस

'ऐसी लड़की से शादी करूँगा जिसमे...', राहुल गांधी ने आख़िरकार खुलकर बता दी अपनी पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -