मगरमच्छों से ऐसा भी प्यार कैसा, जो हर किसी को कर दे हैरान और परेशान
मगरमच्छों से ऐसा भी प्यार कैसा, जो हर किसी को कर दे हैरान और परेशान
Share:

मगरमच्छ का नाम सुनते ही ‘अगर-मगर’ वाली फिलींग आने लगती हैं. पिंजड़े के अंदर और टीवी पर इन्हें देखने और जानने की जितनी उत्सुकता होती है, करीब से देखकर उतना ही डर भी लगता है. लेकिन एक मोहतरमा हैं जिन्हें मगरमच्छों को देखकर डर नहीं लगता है बल्कि प्यार आता है. उसकी भयानक शक्ल में भी क्यूटनेस ढूंढने वाली इस महिला का नाम है गैबी कैंपोन.

गैबी कैंपोन, न्यूयॉर्क में नाइन टू फाइव वाली बढ़िया नौकरी कर रही थीं. लेकिन उन्हें वो किक नहीं मिल रही थी जिसकी बातें सलमान खान अपनी फिल्म में किया करते थे. कुछ अलग करने के लिए गैबी ने अपनी जमी जमाई नौकरी छोड़ी और एलिगेटर रेसलर बनने की ठान ली. आजकल वो इसी फील्ड में अपना हाथ आजमा रही हैं. अब वो दिन भर मगरमच्छों के साथ रहती हैं और साथ ही उन्हें किस करती हैं और कुश्ती भी करती हैं.

सुनने में भले ही यकीन न हो लेकिन गैबी आज प्रोफेशनल एलिगेटर रेसलर हैं. वह रोजाना सैकड़ों लोगों के सामने मगरमच्छ से कुश्ती लड़ती हैं. इसके अलावा वो घड़ियाल और मगरमच्छों को पकड़ने का काम भी करती हैं. गैबी का मानना है कि मगरमच्छ आप पर तब तक हमला नहीं करता है जब तक उसे अपनी जान का खतरा नहीं होता है. वैसे गैबी को जिस किक की तलाश थी, उसी किक ने उन्हें दुनिया भर में पहचान भी दिलाई है और इसी वजह से वो इंस्टाग्राम की स्टार भी हैं.

VIDEO! मैच जीतते ही धोनी की तरफ दौड़े सर जडेजा, ऐसा दृश्य देख रो पड़े फैंस

IPL Final: अंतिम दो गेंदों पर क्या सोच रहे थे सर जडेजा ? खुद किया खुलासा

IPL 2023: आईपीएल की ट्रॉफी पर 'संस्कृत' में क्या लिखा होता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -