'डॉक्टर साहब तबीयत कैसी है', CM बघेल ने फोन कर पूछा रमन सिंह का हाल
'डॉक्टर साहब तबीयत कैसी है', CM बघेल ने फोन कर पूछा रमन सिंह का हाल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की सियासत में एक-दूसरे पर खूब राजनीतिक तीर चलाने वाले सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के बीच मोबाइल पर बात हुई। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे से चर्चा की तथा कुशलक्षेम जाना। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह से पूछा- डॉक्टर साहब तबीयत कैसी है। चर्चा के पश्चात् भूपेश बघेल ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के मेदांता चिकित्सालय में स्वास्थ्य लाभ ले रहे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह से अभी दूरभाष पर बात कर उनका कुशलक्षेम जाना है। मैं उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। 

दरअसल पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह गुरुग्राम के मेदांता चिकित्सालय में भर्ती हैं। उनकी सर्जरी हुई है। पैर की एक छोटी सर्जरी के लिए वे 3 दिन पहले ही दिल्ली गए थे। डॉ. रमन सिंह को लंबे वक़्त से दर्द की शिकायत थी। चिकित्सकों ने इसी कारण सर्जरी की सलाह डॉक्टर दी थी। डॉ. रमन सिंह के साथ उनकी पत्नी वीणा सिंह भी चिकित्सालय में हैं। सोमवार की शाम सीएम भूपेश बघेल ने फोन कर डॉ. रमन सिंह का हालचाल लिया। सीएम बघेल ने पूछा तबीयत कैसी है डॉक्टर साहब...। रमन सिंह ने स्वास्थ्य ठीक होने की खबर दी। तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर भूपेश बघेल ट्वीट किया। 

बता दें कि शुक्रवार की सुबह पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, उनकी पत्नी वीणा सिंह सुबह की फ्लाइट से दिल्ली गए। फिर छत्तीसगढ़ की राजनीति में डॉ. रमन सिंह को शीर्ष नेतृत्व द्वारा बुलाए जाने तथा नई जिम्मेदारी मिलने की चर्चाएं आरम्भ हो गई। कई दिग्गज नेता उन्हें राज्यपाल बनाए जाने तक की चर्चा करने लगे थे। दरअसल, बीजेपी ने बीते दिनों छत्तीसगढ़ में 3 बड़े परिवर्तन किए हैं। पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को बदला। बीजेपी ने विष्णुदेव साय को अध्यक्ष पद से हटाकर अरुण साव को पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया। तत्पश्चात, धरमलाल कौशिक की जगह नारायण चंदेल को नए नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की प्रदेश प्रभारी डी. पुरदेश्वरी हो हटाकर राजस्थान के ओम माथुर को प्रभारी बनाया। रमन सिंह गुट के 2 दिग्गज नेताओं को हटाने के बाद यह राजनीतिक चर्चा चल रही थी कि डॉ. रमन सिंह को दूसरी जिम्मेदारी दी जाएगी, किन्तु यह अफवाह निकली।

बहला फुसलाकर किया महिला से रेप, मामले की जांच जारी

RJD सांसद को नहीं मिली पाकिस्तान जाने की इजाजत, केंद्र सरकार पर निकला गुस्सा

आज राहुल से मिलेंगी सोनिया, राजस्थान सीएम और अध्यक्ष पद को लेकर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -