देशहित में बोलने से कैसा डर-अजय
देशहित में बोलने से कैसा डर-अजय
Share:

अपने शांत स्वभाव और नपा-तुला बोलने वाले अजय देवगन हाल ही में अपनी बेबाक राय के लिए काफी चर्चा मंे है। अजय ने बॉलीवुड में पाक कलाकारों के काम करने को लेकर काफी साहसी बयान दिया। गौरतलब है कि भारत-पाक रिश्ते की नाजुक घड़ी में अजय ने पाकिस्तानी कलाकारों को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर आपत्ति जाहिर करते  हुए उन्हें बैन करने की मांग की थी।

जबकि आधा बॉलीवुड पाक कलाकारों के समर्थन में नजर आ रहा था। कल अजय की शिवाय रिलीज हो रही है, जिसकी सीधी टक्कर करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल से है। ऐसे समय में अजय देवगन ने साफ कहा है, देशहित से जुड़ी बातों पर अपनी राय रखने में मुझे किसी से कोई डर नहीं लगता। हम बॉलीवुड को देश से अलग नहीं कर सकते।

अजय ने कड़े शब्दों में कहा कि कलाकार देश से आता है और देश के सामने बॉलीवुड कुछ नही है। वहां बॉर्डर पर गोलियां चल रही हैं और हम कला की बात कर रहे है। कला देशहित से ऊपर नहीं। अजय ने इस मुद्दे पर अन्य कलाकारों की टिप्पणी को उनकी व्यक्तिगत राय मानते हुए उनपर कोई प्रतिक्रिया देने से साफ इनकार कर दिया।

अजय ने कहा, हमारे यहां प्रतिभा की कमी नहीं है, पर फिल्म की कहानी की आवश्यकता अनुसार फिल्म में कई विदेशी किरदार चाहिए थे। जिनके चयन में लगभग एक साल लग गए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -