रोजे में खाना देखकर कैसा होता है हाल? इस अदाकारा ने वीडियो शेयर कर बताया सच
रोजे में खाना देखकर कैसा होता है हाल? इस अदाकारा ने वीडियो शेयर कर बताया सच
Share:

कई मुस्लिम स्टार्स रमजान के माह में रोजा रख रहे हैं। यही वक़्त है जब स्टार्स अपने परिवार संग ढेर सारा वक़्त गुजार रहे हैं तथा स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। पूरा दिन रोजा करने के पश्चात् शाम को खाने का मजा ही कुछ और होता है। अब अभिनेत्री गौहर खान ने एक मजेदार वीडियो साझा कर बताया है कि रोजा रखने का अनुभव वास्तव में कैसा होता है। बेहद से लोगों को रोजा करने वालों के बारे में सोचकर लगता है कि वह खाना देखकर स्वयं पर नियंत्रण नहीं कर पाते हैं। किन्तु गौहर ने बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने एक उम्मीदों बनाम वास्तविकता वीडियो साझा किया है। 

वही इस वीडियो में गौहर खान ने काफी फनी अंदाज दिखाया है कि रोजे रखने वाले का खाना देखकर जो स्थिति होती है उसके बारे में लोग क्या सोचते हैं तथा वास्तव में क्या होता है। वीडियो में गौहर सलवार सूट पहने एवं चादर सिर से ओढ़े दिखाई दे रही हैं। उनके सामने टेबल पर ढेर सारा स्वादिष्ट खाना रखा हुआ है। खाने को देखकर गौहर जोर-जोर से हांपने लगती है। इसपर उन्होंने लिखा, 'लोग सोचते हैं कि हमारे रोजे पर हमें खाना देखकर ऐसा महसूस होता है।' तत्पश्चात, वह नाचने लगती है। तब लिखा आता है, 'हमें कभी ऐसा कुछ महसूस नहीं होता। हम कुकिंग करके, सर्व करके अपने ऊपर आराम से नियंत्रण कर सकते हैं। रमजान।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वही गौहर खान ने इस वीडियो के कैप्शन में अपने प्रशंसकों का आभार भी व्यक्त किया। प्रशंसकों को तो यह वीडियो पसंद आ रहा है। साथ ही स्टार्स भी गौहर खान के इस वीडियो पर कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं तथा हंस रहे हैं। सभी का कहना है कि गौहर का ये वीडियो जबरदस्त है तथा बिल्कुल ऐसा ही असल जिंदगी में होता है।

बार-बार पूनम पांडे के वीडियोज देखता है ये शख्स, 'Lock Upp' में हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

इस मशहूर एक्टर को पसंद करती है उर्फी जावेद, खुद किया ये खुलासा

बस 12वीं पास हैं ये मशहूर अदाकारा! नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -