आपके हाथ की इस रेखा से जानिए आपकी होने वाली संतान लड़का है या लड़की
आपके हाथ की इस रेखा से जानिए आपकी होने वाली संतान लड़का है या लड़की
Share:

दुनियाभर में हर इंसान को अपने भविष्य के बारे में जानने की इच्छा होती है. ऐसे में इसके लिए लोग हस्तरेखा से अपने भविष्य के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं जो हमे पंडित को दिखानी पड़ती है. लेकिन अगर आप खुद अपनी हाथ की रेखा देखना का ज्ञान पाना चाहते हैं तो यह खबर पढ़े. जी हाँ, आप इस खबर में देख सकते हैं कि आपके भविष्य में क्या है. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हमारे हाथो में कई रेखाएं होती है जो भविष्य के कई रहस्य को खोलती है. ऐसे में इन सब रेखाओं का अलग अलग महत्व माना जाता है.

ऐसे में हाथ की रेखाओं के आधार पर शादी से लेकर संतान तक कई बातों के बारे मे आप ज्ञात कर सकते हैं लेकिन कैसे वह हम आपको बताते हैं. जी दरअसल अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आपको बेटा होगा या बेटी तो आप यह खबर पूरी पढ़े. कहा जाता है हाथ में विवाह रेखा के ऊपर सीधी खड़ी रेखा होती है तो होने वाली संतान पुत्र होता है वहीं अगर हाथ में विवाह रेखा के ऊपर कोई तिरछी रेखा होती है तो होने वाली संतान पुत्री होती है. जी हाँ, और अगर किसी के हाथ में संतान रेखा हल्की हैं जो बगैर लैंस के नहीं दिखती तो उस रेखा को देख कर पता लगाया जा सकता है कि होने वाली संतान क्या होगी??

आप सभी को बता दें कि संतान सुख को देखने के लिए हाथ में इस रेखा को देख कर पता लगाया जाता है और बड़े बड़े ग्यानी भी आपकी इसी रेखा को देखकर बताते हैं कि आपको लड़का होगा या लड़की. जी दरसल अगर हाथ में संतान रेखा साफ-साफ दिखती है तो होने वाली संतान अपने माता पिता को बहुत प्यार करने वाली होती है. वहीं अगर किसी के हाथ में संतान रेखा के आखिरी में कोई द्वीप का निशान है तो ऐसे में पैदा हुआ बच्चा ज्यादा जीवित नहीं रह पाता है.

ऐसी लड़की से कभी ना करें शादी, कर देगी आपको बर्बाद

शादी होने के बाद एक साल तक ना करें यह काम वरना...

मार्गशीर्ष मास में जरूर करें यह पाठ, होगा लाभ ही लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -