ऐसे आप भी जान सकते हैं आपकी अरेंज मैरिज होगी या लव मैरिज
ऐसे आप भी जान सकते हैं आपकी अरेंज मैरिज होगी या लव मैरिज
Share:

दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में कभी ना कभी शादी जरूर करता है या करना चाहता है. ऐसे में कुछ लोग अरेंज मैरिज करते हैं, लेकिन कुछ लोग लव मैरिज कर लेते हैं. आप सभी को बता दें कि हमारे ज्योतिष शास्त्र में भी हाथ की रेखाओं के आधार पर बताया गया है कि किन व्यक्तियों की शादी लव मैरिज होगी और किसकी अरेंज मैरिज. अब वह कैसे यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. जी दरअसल ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज हम आपको उस रेखा के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बताती है कि आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज मैरिज और आप कैसी शादी करने वाले हैं. जी हाँ, अब अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपके हाथों में भी प्रेम विवाह की रेखा है या नहीं या आपकी शादी अरेंज होगी तो जरूर पढ़े यह खबर. 

1- कहते हैं जिन व्यक्तियों के दाहिने हाथ की छोटी उंगली के नीचे और हृदय रेखा के ऊपर एक रेखा होती है और अगर उनके हाथ में ये रेखा हृदय रेखा के बराबर हो, तो उनका विवाह अपने पसंद के जीवनसाथी से होता है.

2- इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि जिन लोगों की ह्रदय रेखा बृहस्पति पर्वत के ऊपर से होकर निकलती है, उन लोगों की अरेंज मैरिज होती है और वह अपने माता पिता के पसंद से शादी करते हैं. 

भगवान शिव के अनुसार इस पाप के कारण इंसान रहता है संतानहीन

दिन, तारीख और राशि के अनुसार पहनने चाहिए नए कपड़े वरना हो सकता है खतरा

4 फरवरी अमावस को इन चार राशि के वालो को है सबसे बड़ा खतरा, जा सकती है जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -