कैसे हुई थी शेन वार्न की मौत ? थाईलैंड पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर दिया बड़ा बयान
कैसे हुई थी शेन वार्न की मौत ? थाईलैंड पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) की थाईलैंड में हुई मौत को लेकर छानबीन जारी है. सोमवार को थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की है. पुलिस का कहना है कि शेन वॉर्न की मौत सामान्य ही है, इसमें अभी तक कोई संदिग्ध बात सामने नहीं आई है. 

थाईलैंड पुलिस की तरफ से सोमवार को इस मामले में आधिकारिक बयान जारी किया गया है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, ‘पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल चुकी है, जिसमें मेडिकल ओपिनियन यही है कि शेन वॉर्न की मौत सामान्य ही हुई है. पुलिस जल्द ही इसके मुताबिक वकीलों से बात करेगी.’ 52 वर्षीय शेन वॉर्न थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे. 4 मार्च की शाम को उनकी मौत की खबर सामने आई थी. शेन वॉर्न एक विला में ठहरे हुए थे, जहां उनके कमरे में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. शेन वॉर्न को एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, किन्तु उनकी मौत हो गई थी. 

थाईलैंड पुलिस ने शुरुआत में ही किसी भी प्रकार की गड़बड़ी होने से इनकार किया था, किन्तु पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार करने के लिए कहा था. पुलिस ने शेन वॉर्न के तीन दोस्तों से भी पूछताछ की थी. बता दें कि शेन वॉर्न के मैनेजर का भी मौत को लेकर बयान सामने आया है. शेन वॉर्न के मैनेजर जेम्स एर्सकिने ने खुलासा किया है कि ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज स्पिनर छुट्टियों पर जाने से पहले दो सप्ताह केवल तरल आहार ले रहा था, जिससे छाती में दर्द और पसीना आने की शिकायत भी की थी. 

'शेन वॉर्न से बेहतर गेंदबाज़ थे मुरलीधरन..', सुनील गावस्कर के बयान पर मचा हंगामा

भारतीय महिला टीम ने पहले जीता मैच और अब दिल, VIDEO देखकर खुश हो रहे फैंस

स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -